सलमान खान ने बॉडीगार्ड को मारा थप्‍पड़, वीडियो आया सामने, अब शेरा ने बताया असल में क्‍या हुआ था

बुधवार को रिलीज हुई हे सलमान खान की मच अवेटेड फिल्‍म भारत, लेकिन फिल्‍म से ज्‍यादा सलमान का थप्‍पड़ चर्चा में आ गया है । वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है ।

New Delhi, Jun 06 : ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की भारत को ग्रैंड आपनिंग लगी है । हर बार की तरह इस बार भी फैन्‍स फिल्‍म के लिए बेकरार थे, पहले ही दिन फिल्‍म की कमाई ने साफ कर दिया है कि आने वाले दिन भारत के लिए बॉक्‍स ऑफिस का जानदार आंकड़ा लेकर आएंगे । बहरहाल सलमान फिलहाल फिल्‍म से ज्‍यादा अपने थप्‍पड़ के कारण सुर्खियों में हैं । सलमान का एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें वो अपने बॉडीगार्ड को थप्‍पड़ मारते नजर आ रहे हैं । एक नन्‍हें फैन की वजह से ऐसा हुआ, पूरी खबर आगे पढ़ें ।

Advertisement

सलमान का थप्‍पड़ वीडियो वायरल
दरअसल सलमान खान फिल्म ‘भारत’ के प्रीमियर में पहुंचे थे जहां ये पूरी घटना हुई । यहां उनकाएक बॉडीगार्ड भीड़ में खड़े बच्‍चे को संभालने में नाकामयाब रहा, सलमान की नजर पड़ी तो उन्‍होने सरेआम पब्लिक के सामने ही बॉडीगार्ड को थप्‍पड़ जड़ दिया । घटना का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल पर कैप्‍चर कर लिया जो अब जमकर वायरल हो रहा है, हालांकि यहां मौजूद मीडिया ने भी इस घटना को अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया ।

Advertisement

घटना पर क्‍या बोले शेरा
सलमान की सुरक्षा की जिम्‍मेदारी उनके निजी गार्ड शेरा की है, शेरा के अंडर में कुछ लोग और काम करते हैं । इस घटना पर सलमान के बॉडीगार्ड शेरा का अब बयान आया है । शेरा ने कहा कि ‘मालिक को जल्दी गुस्सा आता है । वो बच्चों को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव रहते हैं ।’ बॉलीवुड लाइफ की इस रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने अपनी सिक्‍योरिटी टीम को सख्त हिदायत दी हुई है कि बच्चों और सीनियर सिटिजन के प्रति बहुत सावधान रहें । जब ऐसा करने में उनका बॉडीगार्ड नाकामयाब रहा तो उन्‍होने उसे पब्लिक के सामने ही थप्‍पड़ मार दिया ।

Advertisement

बच्‍चे के लिए प्रोटेक्टिव हुए सलमान
‘भारत’ के प्रीमियर के दौरान सलमान खान को देखने के लिए जमा हुए फैन्‍स बेकाबू हो गए थे । वहां मौजूद लोगों में कुछ बच्‍चे भी थे । बॉडीगार्ड ने बच्‍चों के साथ सही बर्ताव नहीं किया तो सलमान ने उन्‍हें ना सिर्फ थप्‍पड़ मारा बल्कि अपनी सिक्‍योरिटी टीम से भी उसे निकाल दिया है । आपको बतातें चले ईद के मौके पर सलमान खान के गैलेक्‍सी अपार्टमेंट में भी फैन्‍स की भारी भीड़ जमा हुई थी । उनके हजारों फैंस उनके घर के बाहर उन्हें ईद की बधाई देने पहुंचे थे । सलमान भी कुर्ता सलवार पहने अपनी बालकनी पर आए और फैंस को हाथ हिलाकर धन्‍यवाद किया ।

https://www.youtube.com/watch?v=NG7SSgjLm5k