Tik-Tok स्‍टार जन्‍नत जुबैर के म्‍यूजिक वीडियो ने मचा दी धूम, कुछ ही घंटों में 16+M Views, आपने देखा क्‍या

सिंगर मिलिंद गाबा के नए वीडियो में आपको जन्‍नत जुबैर नजर आएंगी । जन्‍नत ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में बचपन से काम कर रही हैं,फिलहाल वो टिकटॉक पर खासी फेमस हो गई हैं ।

New Delhi, Jun 07 : टिकटॉक स्‍टार जन्‍नत जुबैर के नए म्‍यूजिक वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं । इस वीडियो को दो दिन में ही एक करोड़ से ज्‍यादा लोगों ने पसंद किया है । सिंगर मिलिंद गाबा का ये वीडियो खूब धूम मचा रहा है । कुल साढ़े 5 मिनट के इस एल्‍बम में दो लवर्स को दिखाया गया है, जिनके प्‍यार का खूबसूरत अंदाज आपको भी इनसे प्यार करने पर मजबूर कर देगा । ‘जिंदगी दी पौड़ी’ गाना सुनने के लिए आर्टिकल के अंत में दिए लिंक को क्लिक करें ।

Advertisement

दिल को छूने वाला गाना
इस गोने को यूजर काफी पसंद कर रहे हैं । बेहद इमाशनल इस गाने के बोल दिल को छू रहे हैं ।‘जिंदगी दी पौड़ी’ गाने को देखकर दर्शक काफी इमोशनल हो रहे हैं । इसे लोगों से अच्छे रिएक्शन मिल रहे हैं। एक फैन लिखता- ‘दिल को छू लेने वाला गाना, रुला दिया कसम से।’ तो दूसरा लिखता ‘फुल ऑफ इमोशन्स’।

Advertisement

टीवी एक्‍ट्रेस हैं जन्‍नत
जन्‍नत जुबैर टीवी पर लंबे समय से काम कर रही हैं । जन्नत ‘तू आशिकी’ में नजर आई थीं। कलर्स के इस शो ने उन्‍हें घर-घर में फेमस कर दिया । हालांकि बाद में वो इस शो से बाहर हो गईं । बताया गया कि शो के मेकर्स और जन्नत के बीच कुछ अनबन हो गई थी जिसकी वजह से उन्होंने शो को छोड़ दिया था।

Advertisement

चाइल्‍ट आर्टिस्‍ट के तौर पर की थी शुरुआत
जन्‍नत जुबैर टीवी में तब से काम कर रही हैं जब वो 8 साल की थी । बतौर चाइल्ड एक्टर के वो सीरियल ‘फुलवा’ में भी काम कर चुकी हैं  ।इसके अलावा दजर्नें टीवी एड जन्‍नत के नाम हैं । जन्‍नत इन दिनों टिक टॉक पर फेमस हैं, उनकी छोटी छोटी वीडियो क्लिप्‍स उनके फैन्‍स के बीच जमकर पॉपुलर है ।

https://www.youtube.com/watch?v=FL4a8cSYxV0