कैबिनेट मंत्री स्‍मृति ईरानी ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा – क्‍या से क्‍या हो गया ? जानिए क्‍या है कारण

केन्‍द्रीय कैबिनेट मंत्री स्‍मृति ईरानी ने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्‍ट से सबको हैरान कर दिया । स्‍मृति अपने ह्यूमर के लिए जानी जाती है और कुछ ऐसा ही उन्‍होने एक बार फिर कर दिखाया ।

New Delhi, Jun 07 : पहले मॉडलिंग फिर एक्टिंग, फिर टीवी की सबसे चहेती बहू का किरदार करना ओर फिर ग्‍लैमर वर्ल्‍ड को छोड़कर अचानक से राजनीति का रुख कर लेना । जी हां, स्‍मृति ईरानी का ये सफर काफी दिलचस्‍प रहा है । हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में स्‍मृति ईरानी ने राहुल गांधी को उनकी ही अमेठी सीट से जड़ से उखाड़ फेंका । राहुल गांधी को हराकर स्‍मृति ने ये साबित कर दिया कि जनमानस के दिल में अगर आपने जगह बना ली तो आप कुछ भी कर सकते हैं । स्‍मृति को इसका ईनाम भी मिला, नई सरकार में उन्‍हें एक बार फिर मंत्री पद दिया गया ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर पॉपुलर
बहरहाल, वो एक कुशल राजनेता तो हैं ही लेकिन अपने फैंस से जुडे रहना भी वो बखूबी जानती है । स्‍मृति अपने दोस्‍तों, फैन्‍स के लिए खुद से जुड़ी अपडेट डालती रहती हैं । परिवार की तस्‍वीरें हों या फिर कुछ ऐसा जिससे समाज को सरोकार हो वो पोस्‍ट करना नहीं भूलती । कभी कभार वो मस्‍ती के मूड में भी होती हैं, और तब आती है उनकी कोई मजेदार पोस्‍ट । स्‍मृति ने एक शानदार पोस्‍ट और तस्‍वीर के जरिए खुद के ही वजन का मजाक बना दिया ।

Advertisement

वायरल हुआ पोस्‍ट
स्‍मृति ने दो तस्‍वीरें पोस्‍ट की और कुछ ऐसा लिख कि ये देखते ही देखते वायरल हो गया । स्‍मृति इन तस्‍वीरों में अपनी दोस्‍त और बीजेपी सांसद दर्शना जारदोश के साथ नजर आ रही हैं । दोनों तस्वीरें अलग-अलग समय की है । एक तस्‍वीर पुरानी तो एक अभी की है । स्‍मृति एक तस्‍वीर में बेहद पतली नजर आ रही है तो हाल फिलहाल की तस्‍वीर में वो बढ़ वजन की दिख रही हैं । अपना मजाक खुद ही बनाते हुए स्‍मृति ने लिखा है – ‘क्या से क्या हो गया देखते देखते।’ #thoughtfulthursday

Advertisement

जीत के बाद लगाई थी बप्‍पा के दरबार में हाजिरी
स्मृति ईरानी अमेठी जीत के बाद नंबगे पांव सिद्धिविनायक के दरबार तक पहुंची थी । उनके बारे मेंये जानकारी उनकी दोस्‍त एकता कपूर ने शेयर की । एकता ने बताया कि स्‍मृति 14 किमी. नंबे पांव चलकर बप्‍पा के दरबार तक पहुंची थीं । उन्‍होने अपनी और स्‍मृति की सेल्‍फी भी पोस्‍ट की थी । आपको बता दें मोदी कैबिनेट की कद्दावर नेता स्‍मृति ईरानी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की, उन्‍होने इसके बाद टीवी में काम किया । एकता कपूर के डेली सोप ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से उन्‍हें घर-घर में पहचान मिली । इस किरदार के लिए उन्‍हें 5 इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवॉर्ड्स, 4 इंडियन टेली अवॉर्ड्स और 8 स्टार परिवार अवॉर्ड्स मिले । स्‍मृति अब राजनीति के क्षेत्र में भी उतनी ही जानी जा रही हैं ।