PM मोदी तोड़ेंगे भारतीय राजनीति के रिकॉर्ड, राम माधव ने बताया अगले कितने बरस तक रहेगी BJP सरकार

बीजेपी महासचिव राम माधव का बड़ा बयान आया है, ऐसा बयान कि कांग्रेस भी सुनकर हिल जाए । राम माधव ने भविष्‍यवाणी की है कि बीजेपी अगले कई करस तक सत्‍ता पर काबिज रहेगी और देश एक नए पथ पर आगे बढ़ेगा ।

New Delhi, Jun 08 : अगरतला से बीजेपी महासचिव राम माधव की हुंकार राजनीति गलियारों में सुर्खियों पर है । राम माधव ने शुक्रवार को ऐसा बयान दिया कि विपक्षी दलों के चूलें हिल गईं । इस दावे का आधार क्‍या है राम माधव ने वो भी बताया । राम माधव लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी के लिए जनाधार मजबूत करने में लगे रहे, उनके और उनके जैसे स्‍वयंसेवकों की मेहनत का ही नतीजा है कि बीजेपी इतने शानदार नतीजों के साथ दोबारा सत्‍ता मे लौटी है । राम माधव ने बीजेपी सरकार को लेकर कुछ ऐसा कहा है जो सभी को हैरान कर देगा ।

Advertisement

राम माधव का दावा
राम माध्‍व ने अगरतला में एक रैली के दौरान दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस का रिकॉर्ड तोड़ेगी और वह 2047 तक सत्ता में बनी रहेगी । बीजेपी नेता ने आगे कहा – ‘‘अगर कोई पार्टी है जो लंबे समय तक 1950 से 1977 तक सत्ता में रही है, वह है कांग्रेस । मैं आपसे वादा करता हूं कि मोदी जी इस रिकॉर्ड को तोड़ेंगे । नरेंद्र मोदी (प्रधानमंत्री) के नेतृत्व में बीजेपी सरकार लंबा सफर तय करेगी ।हमें विश्वास है कि पार्टी 2047 तक सत्ता में रहेगी, जब देश आजादी का शताब्दी वर्ष मना रहा होगा । राष्ट्रवाद बीजेपी के डीएनए में है।’’

Advertisement

विजय रैली को संबोधित कर रहे थे राम माधव
राम माधव अगरतला में पार्टी की विजय रैली को संबोधित कर रहे थे । उन्‍होने आगे कहा –  ‘‘हमपिछले पांच वर्षों में सांप्रदायिक अशांति, भ्रष्टाचार को रोकने में कामयाब रहे और मजबूत भारत का निर्माण करने और आर्थिक स्थिरता लाने के कारण हमें प्रचंड जीत मिली है । संसद तक पहुंचने के लिए हमारी पार्टी ने सेना की उपलब्धियों का सहारा नहीं लिया।’’ राम माधव ने कहा कि पूर्वोत्तर भारत में बीजेपी की जीत बहुत मायने रखती है ।

Advertisement

राम माधव की नाराजगी की थी खबर
पिछले दिनों मीडिया में राम माधव की नाराजगी की खबरें भी सुर्खियों में रही । कहा गया कि कैबिनेट में इग्‍नोर किए जाने से वो और कुछ अन्‍य नेता नाराज चल रहे हैं । बहरहाल राम माधव के ताजा बयान से साफ है कि वो पार्टी के लिए मजबूती से आगे भी काम करते रहेंगे । वो पार्टी के उन मजबूत कैडर में से एक हैं जो चुनाव के दौरान करिश्‍माई नतीजे लाने की जुगत जानते हैं ।

Advertisement