गौतम गंभीर ने खास शब्दों से दिया युवराज को बधाई, बीसीसीआई से की ऐसी मांग, हो रही जमकर तारीफ

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने जिन शब्दों और जिस अंदाज में युवराज को बधाई दी, उसकी खूब चर्चा हो रही है।

New Delhi, Jun 11 : करीब दो साल से टीम से बाहर चल रहे युवराज सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है, उनके रिटायरमेंट के ऐलान के साथ ही खेल, राजनीति और फिल्म जगत के कई हस्तियों ने उन्हें ट्वीट कर अगली इनिंग की बधाई दी, लेकिन पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने जिन शब्दों और जिस अंदाज में बधाई दी, उसकी खूब चर्चा हो रही है। आइये आपको बताते हैं कि गौती ने ऐसा क्या कहा ।

Advertisement

गंभीर ने लिखी खास बात
टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने युवराज के रिटायरमेंट पर लिखा, एक बेहतरीन करियर के लिये मुबारकबाद प्रिंस, इसके साथ ही उन्होने युवी को सफेद गेंद का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर बताया, उन्होने बीसीसीआई से मांग करते हुए लिखा, कि बोर्ड को अब 12 नंबर की जर्सी रिटायर कर देनी चाहिये, साथ ही उन्होने लिखा, काश मैं भी आपके जैसे बल्लेबाजी कर पाता। आपको बता दें कि गंभीर ने लंबे समय तक युवराज के साथ ड्रेसिंग रुम शेयर किया है।

Advertisement

युवी जैसे कम ही प्लेयर
गौतम गंभीर के अलावा टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज सहवाग ने भी अपने ही अंदाज में ट्वीट किया, उन्होने लिखा, खिलाड़ी आते-जाते रहते हैं, लेकिन युवराज जैसे प्लेयर कम ही मिलते हैं, उन्होने मुश्किल वक्त गुजारा, बीमारी को हराया, गेंदबाजों को हराया, लेकिन दिल जीते। उनका संघर्ष और इच्छा शक्ति लोगों की प्रेरणा देती रहेगी, भविष्य के लिये शुभकामनाएं।

Advertisement

रैना का ट्वीट
युवराज सिंह के एक और साथी सुरेश रैना ने भी अपने साथ युवी की तस्वीर को पोस्ट कर उन्हें बधाई दी, उन्होने ट्विटर पर लिखा, एक युग का अंत, युवी पा, बल्ले के साथ आपकी क्षमता, बेहतरीन छक्के, शानदार कैच और कई बेहतरीन लम्हें हमारे साथ हैं, हम आपको सालों तक याद करेंगे। आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली तक ने युवी के रिटायरमेंट पर ट्वीट कर उन्हें नई पारी के लिये बधाई दी है।