युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर ये बोलीं Ex गर्लफ्रेंड किम शर्मा, नेहा धूपिया का भी बेहद इमोशनल ट्वीट

भारतीय क्रिकेट इतिहास के लिए 10 जून का दिन हमेशा के लिए यादों में दर्ज हो गया, युवराज सिंह ने अंतर्राष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लिया और अपने शानदार सफर को एक बार फिर याद किया ।

New Delhi, Jun 11 : एक किक्रेटर जिसका मैदान से गहरा नाता रहा, एक क्रिकेटर जो यारों का यार रहा, एक क्रिकेटर जिसकी पर्सनल लाइफ हमेशा ही गुलजार रही, एक क्रिकेटर जिसने तमाम मुश्किलों से लड़कर वापस जिंदगी में लौटना सीखा, युवराज सिंह, भारतीय क्रिकेट के उन चुनिंदा खिलाडि़यों में से एक है जो इस खेल जैसे ही हमेशा मैदान पर रहेंगे । सचिन, गावस्‍कर, धोनी की तरह ही युवराज का खेल भी सबके जहन में हमेशा जिंदा रहेगा । युवराज के संन्‍यास की घोषणा के साथ ही सोशल मीडिया पर उन्‍हें चियर करने वाले उमड़ पड़े । इनमें कुछ ऐसे चेहरे भी रहे जो युवराज की पर्सनल लाइफ का अहम हिस्‍सा रहे ।

Advertisement

किम शर्मा का ट्वीट
युवराज सिंह की एक्‍स गर्लफ्रेंड रहीं किम शर्मा ने इस मौके पर ट्वीट कर उन्‍हें बधाई दी । किम नेयूवी की वाइफ हेजल कीच के पोस्‍ट पर भी कमेंट किया । किम ने ट्वीट किया – Well played @YUVSTRONG12 A standing ovation for some unforgettable moments in sport . May your next phase be as smashing with @hazelkeech । वहीं किम ने हेजल के इंस्टाग्राम पोस्‍ट जिस पर लिखा था ”और इसी के साथ एक युग का अंत हो गया. आपको खुद पर गर्व होना चाहिए । अब अगले चैप्टर की तरफ बढ़ते हैं। ढेर सारा प्यार।” पर कमेंट किया । उन्‍होने दोनों को हमेशा साथ रहने के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं । कि‍म शर्मा ने लिखा – “हमेशा चमकते रहो you lovely duo.”

Advertisement

4 साल तक किया था डेट
युवराज सिंह और बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा का अफेयर लंबे समय तक चला, करीब चार साल दोनों डेट करते रहे, हालांकि युवी की मां की वजह से ये रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच सका, साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ गये।

Advertisement

नेहा धूपिया ने किया इमोशनल ट्वीट
वहीं नेहा धूपिया ने भी अपने चेहते दोस्‍त युवराज सिंह की कुछ तस्‍वीरों के साथ इमोशनल ट्वीट कर उन्‍हें आगे के जीवन के लिए बधाईयां दीं । नेहा ने लिखा – जब भी यह सवाल पूछा जाएगा कि मेरे पसंदीदा क्रिकेटर्स कौन हैं, तो उसके जवाब में आपका नाम जरूर शामिल होगा । और वो कभी नहीं बदलेगा । समय के साथ तुम्‍हे और भी याद किया जाएगा, तुम्‍हे भुलाया नहीं जा सकता । हमारे दोस्‍त और हमारे हीरो ।

Advertisement