बिग बॉस में शामिल होने पर चिराग पासवान ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

चिराग पासवान ने कहा कि मैं खुद ये अफवाह पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर देख रहा हूं, पता नहीं कौन और क्यों ये अफवाह फैला रहा है।

New Delhi, Jun 12 : केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बेटे और लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस में शामिल होने के सवाल पर चुप्पी तोड़ी है, दरअसल बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ये अफवाह चल रही थी कि चिराग टीवी शो बिग बॉस में शामिल होंगे, इस पर मंगलवार को जमुई सांसद ने साफ शब्दों में कहा कि वो किसी भी टीवी रिएलिटी शो में शामिल नहीं होने जा रहे हैं, ये बात कोरी अफवाह है।

टीवी शो में जाने की फुर्सत नहीं
लोजपा सांसद ने कहा कि मुझे नहीं पता कि कौन ये अफवाह फैला रहा है, कि मैं बिग बॉस में जा रहा हूं, मेरे ऊपर बड़ी जिम्मेदारी है, ना सिर्फ अपनी पार्टी की बल्कि 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव में गठबंधन का प्रदर्शन अच्छा रहे, ऐसे में सबकुछ छोड़कर किसी टीवी रिएलिटी शो में जाने के लिये फिलहाल मेरे पास समय नहीं है।

सोशल मीडिया पर अफवाह
चिराग पासवान ने आगे बोलते हुए कहा कि मैं खुद ये अफवाह पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर देख रहा हूं, पता नहीं कौन और क्यों ये अफवाह फैला रहा है, मैं पूरी तरह से पार्टी और गठबंधन के लिये समर्पित हूं, इसलिये इस बारे में और ज्यादा टिप्पणी नहीं करुंगा।

एनडीए के सभी घटक एकजुट
मीडिया से बात करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में एनडीए के सभी घटक दल एकजुट हैं, पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने के कयास पर चिराग ने कहा कि अभी केन्द्र सरकार ने इस तरह की कोई पहल नहीं की है, हालांकि वहां के हालात ठीक नहीं है, और ये किसी से छुपा भी नहीं है। चिराग ने कहा कि हर राजनीतिक पार्टी की अपनी-अपनी विचारधारा है, और सबकी विचारधारा एक होती, तो सभी पार्टियां एक हो जाती।