आमिर खान की बेटी ईरा खान ने रिलेशनशिप की Confirm, BF के साथ बेहद करीब आईं नजर

आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने रह्यूमर्ड ब्‍वॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है । ईरा ओर मिशाल की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं थीं ।

New Delhi, Jun 13 : आमिर खान की बेटी ईरा खान ऑफीशियली रिलेशनशिप को कंफर्म कर चुकी हैं । ईरा ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया, उन्‍होने सोशल मीडिया पर इसे लेकर पोस्‍ट किया, ईरा के मुताबिक वो म्यूज़िशियन मिशाल कृपलानी को डेट कर रही हैं । ईरा बॉलीवुड की ग्‍लैमरस लाइफ से दूर रहना पसंद करती हैं लेकिन मिस्‍टर परफेक्‍शनिसट की बेटी होने के नाते उनकी पर्सनल लाइफ में फैंस को काफी इंट्रस्‍ट रहता है । यही वजह है कि ईरा ने अपना रिलेशनशिप सोशल मीडिया पर कंफर्म किया ।

Advertisement

22 साल की हैं ईरा
ईरा खान आमिर खान की पहली पत्‍नी रीना दत्‍ता से उनकी बेटी हैं । ईरा अभी 22 साल की हैं ।उन्‍हें लेकर कुछ समय से कयास लग रहे थे कि वो म्यूज़िशियन मिशाल कृपलानी को डेट कर रही हैं । लेकिन खबर कंफर्म नहीं थी, हालांकि ईरा लगातार मिशाल के साथ अपनी तस्‍वीरें शेयर करती रहती थीं । लेकिन उनके रिश्‍ते को लेकर कुछ साफ नहीं था। अब ईरा ने ये साफ कर दिया है कि वो और मिशाल रिलेशनशिप में हैं ।

Advertisement

इंस्‍टा स्‍टोरी में किया इजहार
ईरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में रिलेशनशिप को लेकर कुछ ऐसा लिखा है जिससे ये कंफर्म हो रहा है कि वो मिशाल के साथ रिश्‍ते में हैं । उनकी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फैन ने पूछा कि क्या वे रिलेशनशिप में हैं ? इस सवाल का जवाब देते हुए ईरा ने एक तस्वीर पोस्‍ट की, जिसमें ईरा मिशाल को हग करते हुए देखी जा सकती है । उन्‍होने इस स्टोरी में मिशाल को टैग भी किया है । ईरान ने वैलेंटाइन डे पर मिशाल का एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें मिशाल पियानो बजाते और गाते हुए देखे जा सकते हैं ।

Advertisement

लंबे समय से है दोस्‍ती
इरा और मिशाल की दोस्ती काफी पुरानी और गहरी लग रही है, अगर मिशाल के सोशल मीडियाहैंडल को खंगाले तो उस पर आमिर की बेटी की कई तस्वीरें नजर आ रही है। इन तस्वीरों से साफ है कि दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्‍छी है । मिशाल के बारे में बात करें, तो आपको बता दें कि वो भी एक ऑर्टिस्ट हैं, साथ ही वो प्रोड्यूसर और म्यूजिक कंपोजर भी हैं, उनकी वॉल पर कई म्यूजिक वीडियोज भी हैं। आमिर की बेटी इरा डायरेक्टर बनना चाहती हैं, वो अकसर अपने पापा के साथ नजर आती हैं। हालांकि आमिर ने करण के चैट शो में कहा था कि उनके बच्‍चे अपना भविष्‍य तलाश रहे हैं वो क्‍या करेंगे अभी वो कुछ नहीं कह सकते ।

https://www.instagram.com/p/BtIXWUCn0Fg/

https://www.instagram.com/p/Bt4EMkLnoF8/