पाक के मुकाबले के दौरान नाराज दिखा ये शख्स, सोशल मीडिया पर बन रहे memes, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
पाक की टीम के हार के बाद जहां पाकिस्तानी फैंस नाराज दिखें, वहीं मैच के बाद एक शख्स आईसीसी की ट्वीट के बाद देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

New Delhi, Jun 13 : इंग्लैंड में आईसीसी विश्वकप जारी है, टॉन्टन में 17वां मुकाबला खेला गया, लगातार दो मैच बारिश की वजह से बर्बाद होने के बाद पाक और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच बिना किसी रुकावट के पूरा हुआ। दोनों ही टीमों का ये चौथा मुकाबला था, जिसमें कंगारु टीम ने पाक को हराते हुए अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल कर लिया। वहीं पाक की टीम दूसरी हार के साथ अंक तालिका में आठवें स्थान पर पहुंच गई।

Advertisement

पाकिस्तानी फैंस नाराज
पाक की टीम के हार के बाद जहां पाकिस्तानी फैंस नाराज दिखें, वहीं मैच के बाद एक शख्स आईसीसी की ट्वीट के बाद देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर जिस शख्स का गुस्से वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वो कौन है।

Advertisement

खराब फिल्डिंग
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में पाक टीम की फिल्डिंग बेहद खराब रही, उनके खिलाड़ियों ने आसान से कैच भी छोड़ दिये, जिसकी वजह से पाक के फैंस में नाराजगी दिखी। ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान 37वें ओवर में पाकिस्तानी खिलाड़ी आसिफ अली ने आसान कैच टपका दिया, ये डेविड वॉर्नर का कैच था, जिसके बाद फैंस काफी नाराज दिखे।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल
कैच छोड़ने के बाद कैमरे की नजर स्टेडियम में बैठे एक शख्स पर पड़ी, जो कैच छूटने से काफी गुस्से में दिखा, इसके बाद आईसीसी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर उस शख्स का वीडियो ट्वीट किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया और ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा, बाद में आईसीसी ने ये कहते हुए दोबारा ट्वीट किया, कि हमें वो शख्स मिल गये, जल्द ही उनका इंटरव्यू साझा करेंगे, शख्स का नाम मोहम्मद अख्तर है और लंदन के रहने वाले हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Advertisement