प्रचंड जीत के बावजूद मिशन मोड में हैं अमित शाह, तय किया नया लक्ष्य, मामा शिवराज को बड़ी जिम्मेदारी

अमित शाह ने कहा कि सदस्यता अभियान के जरिये हमें उन प्रदेशों और इलाकों में अपनी पैठ बनानी है, जहां लोकसभा चुनाव के दौरान हम आशा के अनुरुप प्रदर्शन नहीं कर सके।

New Delhi, Jun 14 : लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी के लिये नया लक्ष्य निर्धारित किया है, उन्होने पार्टी के सदस्यों की संख्या में बीस फीसदी बढोतरी करना के नया लक्ष्य रखा है, अमित शाह ने कहा कि दोबारा पूर्ण बहुमत मिलने के बावजूद अभी पार्टी का स्वर्ण युग नहीं आया है।

Advertisement

5 सदस्यीय कमेटी
बुधवार को अमित शाह ने पार्टी पदाधिकारियों, प्रदेश अध्यक्षों और संगठनम के मंत्रियों के साथ बैठक की, जिसमें उन्होने पार्टी से नये सदस्यों को जोड़ने के लिये अभियान चलाने की बात की, इसके लिये अमित शाह ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान की अगुवाई में 5 सदस्यीय कमेटी का गठन किया।

Advertisement

स्वर्ण युग नहीं आया है
मीटिंग के बाद बिहार के प्रभारी और पार्टी महासचिव भूपेन्द्र यादव ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लोकसभा चुनाव में 303 सीटें और 16 राज्यों में 50 फीसदी वोट हासिल करने को बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा बताया, उन्होने कहा कि इसके बावजूद अभी पार्टी का स्वर्ण युग नहीं आया है।

Advertisement

सदस्यता अभियान
अमित शाह ने कहा कि सदस्यता अभियान के जरिये हमें उन प्रदेशों और इलाकों में अपनी पैठ बनानी है, जहां लोकसभा चुनाव के दौरान हम आशा के अनुरुप प्रदर्शन नहीं कर सके। लोकसभा चुनाव के नतीजे बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की मेहनत और सरकार-संगठन की राष्ट्रवाद, सुशासन और गरीब कल्याण नीति का नतीजा है, इसी वजह से आजादी के बाद पहली बार जातिवाद, तुष्टिकरण और वंशवाद की राजनीति का अंत हुआ।