भारत के वीर अभिनंदन पर पाकिस्‍तान ने बनाया घटिया एड, पूनम पांडे ने उसी अंदाज में दिया करारा जवाब

कैप्‍टन वर्थमान का डुप्‍लीकेट इसमें क्रिकेट से जुड़े कुछ सवालों का जवाब आई एम नॉट सपोज टू से समथिंग कहकर दे रहा है । जब वो जाने लगता है तो सामने वाला उससे कप मांग लेता है ।

New Delhi, Jun 14 : वर्ल्‍ड कप का खुमार है और सभी को 16 जून रविवार का इंतजार है । जब भारत-पाक आमने सामने होंगे । दोनों देशों के बीच क्रिकेट मैच को लेकर एक अलग ही जुनून सवार है, बाप-बेटे से लेकर सीमा पर लड़ाई जैसे मीम्स सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं । हालांकि पाकिस्‍तान की ओर से क्रिए‍िविटी के नाम पर कुछ ऐसे विज्ञापन भी सामने आ रहे हैं जो वाहियात हें । पाकिस्‍तान भारतीय वायुसेना के जवान अभिनंदन वर्थमान को लेकर कई मीम्‍स, एड बना रहा है, जिसे लेकर भारतीयों में खासा गुस्‍सा है । पाकिस्‍तान के एक ऐसे ही विज्ञापन का पूनम पांडे ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया है ।

पूनम पांडे ने दिया जवाब
सोशल मीडिया पर छाई रहने वालीं बोल्‍ड पूनम पांडे ने पाकिस्‍तान को जबरदस्‍त जवाब दिया है ।

पूनम ने विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान के डुप्‍लीकेट के साथ पाकिस्‍तान में बने एक एड को लेकर करारा जवाब दिया । पूनम सोशल मीडिया पर अपने इस वीडियो की वजह से छाई हुई हैं । फैन उनके इस हाजिर जवाब अंदाज से काफी खुश हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं । पूनम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है ।

पाकिस्‍तानी भी रह गए दंग
दरअसल पूनम ने एक एड दिखाया जो पाकिस्‍तान में बनाया गया है, कैप्‍टन वर्थमान का डुप्‍लीकेटइसमें क्रिकेट से जुड़े कुछ सवालों का जवाब आई एम नॉट सपोज टू से समथिंग कहकर दे रहा है । जब वो जाने लगता है तो सामने वाला उससे कप मांग लेता है । बस इसी के जवाब में पूनम ने हाजिर जवाबी से पाकिस्‍तानियों को चुप करा दिया है । पूनम ने अपनी इनरवेयर को निकालकर कहा कि वो कप क्‍यों ये दो कप ले लो, इनमें तुम चाय भी पी सकते हो । इंस्टाग्राम पर पूनम पांडे का ये वीडियो वायरल हो गया है ।

फैंस के साथ बोल्‍ड वीडियो करती हैं शेयर
आपको बता दें पूनम पांडे की पहचान ही वर्ल्‍ड कप से शुरू हुई है । साल 2011 के World Cup में पूनम ने कहा था कि अगर इंडिया कप जीतती हैं तो वो मैदान में न्‍यूड हो जाएंगी । लेकिन बोर्ड ने उन्‍हें ऐसा करने की इजाजत नहीं दी । लेकिन वर्ल्‍ड कन के मैच वाले दिन उन्‍होने अपनी एक तस्‍वीर शेयर जरूर की । पूनम तब से ही चर्चा में रहती हैं । पूनम ने बॉलीवुड में भी किसमत आजमाने की कोशिश की लेकिन कुछ खास सफल्‍ नहीं रहीं । हालांकि उनका एप और उनका सोशल मीडिया प्रोफाइल फॉलोअर से भरा पड़ा है ।