मुकेश और अनिल अंबानी की बहनों के बारे में कभी नहीं सुना होगा, जानिए क्‍यों रहती हैं लाइमलाइट से दूर

दोनों कभी इसलिए स्पॉटलाइट में नहीं आईं क्‍योंकि दोनों ने ही कारोबार जगत से कोई नाता ना रखकर घर संभालना बेहतर समझा । दीप्ति सलगांवकर जहां प्रेम विवाह कर गोवा चली गईं वहीं नीना ने भी शादी के बाद घर संभाल लिया ।

New Delhi, Jun 15 : मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी की बहनें, वो भी दो-दो । पढ़कर चौंक गए होंगे, है ना । जी हां अकसर लाइमलाइट से दूर रहने वाले लोगों के बारे में अचानक से जानकर ऐसा ही लगता है । देश के सबसे अमीर भाईयों की बहनों के बारे में हम आपको बताते हैं । क्‍यों वो कभी खबरों में नहीं रहते, कैसे हैं उनके पारिवारिक संबंध, वगैरह-वगैरह । वो जानकारी जो अब तक आपने कहीं नहीं पढ़ी, आज हम आपको बताते हैं ।

Advertisement

देश का सबसे अमीर परिवार
अंबानी परिवार देश का सबसे अमीर परिवार है । मुकेश अंबानी – नीता अंबानी और अनिल अंबानी   – टीना अंबानी से जुड़ी खबरें तो अकसर सुर्खियों में छाई रहती हैं । उनके बच्‍चों को लेकर भी अपडेट आती रहती हैं । पिछले दिनों मुकेश अंबानी के बेटा-बेटी की शादी जमकर खबरों में रही । देश के इस सबसे अमीर परिवार के दो ऐसे सदस्‍य भी हैं जिनके बारे में कोई खबर नहीं बनती । जी हां, वो है मुकेश और अनिल की दो बहनें ।

Advertisement

अंबानी परिवार के क्‍लोज हैं दोनों बहने
मुकेश अंबानी की दोनों ही बहनें स्‍पॉटलाइट में रहना ज्यादा पंसद नहीं करतीं । एक का नाम नीना कोठारी है तो दूसरी हैं दीप्ति सालगांवकर । दोनों कभी इसलिए स्पॉटलाइट में नहीं आईं क्‍योंकि दोनों ने ही कारोबार जगत से कोई नाता ना रखकर घर संभालना बेहतर समझा । दीप्ति सलगांवकर जहां प्रेम विवाह कर गोवा चली गईं वहीं नीना ने भी शादी के बाद घर संभाल लिया । दोनों का परिवार में आना जाना जारी रहा लेकिन खबरों से दूर ही रहीं ।

Advertisement

परिवार के हर काम में रहती हैं शामिल
नीना कोठारी और दीप्ति सलगांवकर, दोनों ही अपने-अपने परिवार में खुश हैं । दीप्ति जहां एक बेटी और एक बेटे की मां हैं, वहीं नीना की एक बेटी है । परिवार के हर सुख दुख में दोनों बहने हमेशा ही शामिल रहती हैं । ईशा और आकाश अंबानी की शादी में दोनों ही बहने अपने परिवार के साथा शमिल हुईं । मां कोकिलाबेन के साथ दोनों ही बहनों के संबंध बेहद सुमधुर हैं ।