नेहा कक्‍कड़ ने बताया चाहिए कैसा पति, अगर आप हैं वो तो तुरंत बताएं

नेहा कक्‍कड़ को ढेर सारे हार्ट्स मिले हैं । नेहा के वीडियो पर एक TicTok यूजर ने लिखा है – बिल्कुल मैम ऐसे ही पति से शादी करना।

New Delhi, Jun 15 : नेहा कक्कड़ अपनी सिंगिंग से सभी भारतीयों का दिल जीत चुकी हैं । नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं । फिर चाहे वो इंस्‍टाग्राम हो या टिक टॉक, नेहा के मिलियन्‍स में फॉलोअर्स हैं । नेहा टिकटॉक पर कई फनी वीडियो भी अपलोड करती रहती हैं । हाल ही में नेहा कक्‍कड़ ने एक वीडियो में गाते-गाते बताया दिया कि उन्‍हें कैसा पति चाहिए । नेहा का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, बल्कि यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं ।

Advertisement

नेहा को चाहिए ऐसा पति
कुछ समय पहले हिमांश कोहली से ब्रेकअप का दर्द सह रहीं नेहा कक्‍कड़ अब एक बार फिर खुशनुमा अंदाज में लौट चुकी हैं । अपने जीवन के बुरे दौर को भूल नेहा सोशल मीडिया पर जमकर मस्‍ती करती नजर आती हैं । नेहा ने गाते हुए बताया कि उन्‍हें कैसा पति चाहिए । वीडियो में गाते हुए कहती हैं- पहली तारीख को सैलरी लाए, सैलरी लाकर मुझे थमाए और मुझसे कहे कि लो उड़ा लो मेरी जान। ऐसा पति मुझे दो भगवान।

Advertisement

लाखों फैन्स ने देखा
नेहा कक्‍कड़ का ये फनी टिक टॉक वीडियो 24 लाख के करीब लोग देख चुके हैं । जबकि कमेंट्स की संख्या 11 हजार के पार पहुंच गई है । नेहा कक्कड़ के इस वीडियो पर फैन्स ने अपने – अपने रिएक्शन भी जाहिर कर रहे हैं । नेहा को ढेर सारे हार्ट्स मिले हैं । नेहा के वीडियो पर एक TicTok यूजर ने लिखा है – बिल्कुल मैम ऐसे ही पति से शादी करना। वहीं ऐसे अन्य TicTok यूजर ने लिखा- मैं भगवान से दुआ करूंगा कि आपको ऐसा ही पति मिले।

Advertisement

नेहा कक्‍कड़ का शानदार सफर
बचपन में भाई-बहन के साथ जागरण में गाने वालीं नेहा कक्‍कड़ आज देश की टॉप्‍ मोस्‍ट और महंगी सिंगर्स में एक हैं । उनके फॉलोअर्स करोडों की संख्‍या में है, जो उन्‍हें पसंद करते हैं । नेहा अपनी बड़ी बहन सोनू और भाई टोनी कक्‍कड़ के साथ भी कई टिक टॉक वीडियो में नजर आती रहती हैं ।

https://www.tiktok.com/share/video/6690380047347354885?refer=embed&langCountry=en