Video: अभिनंदन का मजाक उड़ाना पाकिस्तान को पड़ा भारी, भारतीय फैंस ने समझा दिया ‘बाप कौन है’

पाकिस्‍तानी फैन इस बीच उसे शाहिद अफरीदी कट शेव करने के लिए कहता है । लेकिन बार्बर खेल खेलता है और उसे वीर अभिनंदन शेव दे देता है । जिसके बाद जब वो इसे देखता है तो परेशान हो जाता है ।

New Delhi, Jun 15 : वर्ल्‍ड कप 2019 के जिस मैच का भारतीयों को बेसब्री से इंतजार है वो है रविवार को होने वाला मैच । जिसमें भारत पाकिस्‍तान से भिड़ेगा । इस मैच को लेकर रोमांच हमेशा से क्रिकेट प्रेमियों के सिर चढ़कर बोलता है । भारत-पाकिस्‍तान के बीच होने वाले इस मैच को लेकर दोनों देशों में युद्ध स्‍तर पर सोशल मीडिया सक्रिय है । हाल ही में पाकिस्‍तान की ओर से एक ओछी हरकत की गई, भारत के वीर अभिनंदन के डुप्‍लीकेट के साथ एक एड बनाया गया, जिसे लेकर पाकिस्‍तान जमकर ट्रोल हो रहा है । अब एक भारतीय फैन ने इस एड का जबरदस्‍त जवाब दिया है ।

Advertisement

वीडियो हुआ वायरल
भारत-पाकिस्‍तान के बीच बाप-बेटे का रिश्‍ता लोगों के बीच खासा लोकप्रिय है । इसे लेकर बरसों से   कुछ ना कुछ मजाक आदि बनते रहे हैं । एक ऐसा ही वीडियो अभिनंदन वाले वीडियो के जवाब के तौर पर बनाया गया है । इस वीडियो में दो क्रिकेट प्रेमी एक साथ सैलून में बैठे हैं । जिसमें एक ने पाकिस्तान की तो दूसरे ने हिंदुस्‍तान की जर्सी पहनी हुई है । पाकिस्‍तानी फैन हिंदुस्‍तानी क्रिकेट टीम की जर्सी पहने एक शख्‍स को अब्‍बू कहकर एक तोहफा देता है ।

Advertisement

इस तरह लिया बदला
तोहफे में तब रुमाल निकलता है तो वो कहता है कि जब आप मैच हारोगे तो रुमाल आंसू पोंछने के काम आएगा । इस बात से हिंदुस्‍तानी फैन नाराज हो जाता है, लेकिन वो कुछ कहता नहीं । इसके बाद वो बाल काट रहे शख्‍स को इशारा करता है । पाकिस्‍तानी फैन इस बीच उसे शाहिद अफरीदी कट शेव करने के लिए कहता है । लेकिन बार्बर खेल खेलता है और उसे वीर अभिनंदन शेव दे देता है । जिसके बाद जब वो इसे देखता है तो परेशान हो जाता है ।

Advertisement

भारतीय फैन देता है जवाब
पाकिस्‍तानी क्रिकेट फैन जब चिल्‍ला रहा होता है तो भारतीय क्रिकेट फैन उसे कहता है ये हमारे देश के वीर अभिनंदन का शेव कट है । और हां ये लो रुमाल अब तुम्‍हारे मुंह पोंछने के काम आएगा । बाप आखिर बाप ही होता है जो कुछ ही मिनटों में समझा देता है कि पाकिस्‍तान के हाथों उसके वीर सैनिक अभिनंदन का झूठा कप है ना कि वर्ल्‍ड कप । इस एड को फैन काफी पसंद कर रहे हैं । कई यूजर्स ने वीडियो के मेकर्स को बधाई दी है और लिखा है कि इसे कहते हैं नहले पर दहला, बाप आखिर बाप ही होता है । ये वीडियो नीचे लिंक से देखें ।

Advertisement