मुश्किलों में घिरे लालू परिवार के लिये नई मुसीबत, अब बहू ऐश्वर्या तोड़ेगी चुप्पी, चंद्रिका राय छोड़ेंगे पार्टी

लालू यादव के समधी और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय जल्द ही राजद छोड़ेंगे, बेटी ऐश्वर्या के साथ किये जा रहे लालू परिवार के व्यवहार से वो क्षुब्ध हैं।

New Delhi, Jun 16 : लालू परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है, अभी हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनाव में पार्टी का खाता तक नहीं खुला, दूसरी ओर राजद प्रमुख रांची के अस्पताल (जेल) में भर्ती हैं, अब परिवार के लिये नई मुसीबत खड़ी होती दिख रही है, अब तक चुप रही लालू यादव की बहू ऐश्वर्या राय अब चुप्पी तोड़ेंगी, साथ ही लालू के समधी चंद्रिका राय भी पार्टी छोड़कर बेटी के अधिकारों के लिये कानूनी लड़ाई लड़ने के लिये उसके पक्ष में खड़े होंगे।

Advertisement

ऐश्वर्या खोलेगी मुंह
दैनिक जागरण में छपी रिपोर्ट के मुताबिक लालू यादव के समधी और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय जल्द ही राजद छोड़ेंगे, बेटी ऐश्वर्या के साथ किये जा रहे लालू परिवार के व्यवहार से वो क्षुब्ध हैं, कहा जा रहा है कि राजद छोड़ने के बाद वो बेटी के साथ खुलकर खड़े होंगे, तथा इस हाई प्रोफाइल तलाक के मुकदमे में ऐश्वर्या अपने पति तेज प्रताप यादव और लालू परिवार के खिलाफ चुप्पी तोड़ेगी।

Advertisement

बीजेपी या जदयू में जा सकते हैं चंद्रिका राय
लालू के समधी और प्रदेश के पूर्व सीएम दरोगा प्रसाद राय के बेटे चंद्रिका राय महागठबंधन सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं, सूत्रों का दावा है कि चंद्रिका राय राजद छोड़कर जदयू या फिर बीजेपी में जा सकते हैं, फिलहाल ये तय नहीं है कि वो किस दल का रुख करेंगे, लेकिन कहा जा रहा है कि बेटी के साथ हो रहे अन्याय से क्षुब्ध हैं।

Advertisement

पत्नी से तलाक चाहते हैं तेज प्रताप
आपको बता दें कि चंद्रिका राय की उच्च शिक्षित बेटी ऐश्वर्या की शादी बीते साल लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के साथ धूमधाम से हुई थी, ऐश्वर्या दिल्ली के मिरांडा हाउस से पढी है, साथ ही उन्होने एक चर्चित कॉलेज से एमबीए भी किया है, जबकि लालू के बेटे तेज प्रताप 12वीं पास हैं। शादी के बाद कुछ दिनों तक तो सबकुछ ठीक-ठाक चला, लेकिन बाद में तेज प्रताप ने पटना के सिविल कोर्ट में पत्नी से अलग होने के लिये तलाक की अर्जी दाखिल कर दी।

ऐश्वर्या के प्रति बदला लालू परिवार का व्यवहार
बताया जा रहा है कि बिहार के दो बड़े राजनीतिक परिवारों में दोस्ती रिश्तेदारी में बदली, फिर तेज प्रताप के रवैये के बाद भी राबड़ी देवी और उनका परिवार ऐश्वर्या के साथ मजबूती के साथ खड़ा दिखा, समधी चंद्रिका राय को सारण से लोकसभा का टिकट मिला, लेकिन चुनाव में करारी हार के बाद अब परिवार का रवैया ऐश्वर्या के प्रति बदल रहा है, जिससे हताश चंद्रिका राय और उनकी बेटी ने फैसला लिया है, कि जल्द ही वो इस मामले को सुलझाएंगे, जो भी होगा, उसका फैसला जल्द लेंगे।