नीतीश के पूर्व प्रवक्ता ने बदल लिया है ट्रैक, गिरिराज सिंह के रि-ट्वीट से चढा प्रदेश का सियासी पारा

गिरिराज सिंह ने अजय आलोक के ट्वीट को रि-ट्वीट किया है, जिसमें उन्होने लिखा था कि रोंहिग्या मुसलमानों द्वारा एक डॉक्टर की पिटाई के बाद सारे राजनीतिक दलों को सांप क्यों सूंघ गया है?

New Delhi, Jun 16 : बिहार में इन दिनों सियासी पारा चढा हुआ है, 2 दिन पहले जदयू प्रवक्ता पद से इस्तीफा देने वाले अजय आलोक ने ट्रैक बदल लिया है, आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों की पिटाई रोहिंग्या मुसलमानों के मुद्दे पर अजय आलोक ने ट्वीट किया था, जिसके बाद जदयू हाईकमान ने नाराजगी जताई और उन्हें प्रवक्ता पद से इस्तीफा देना पड़ा, हालांकि अब धीरे-धीरे रुख साफ हो रहा है कि अजय आलोक का अगला कदम क्या होगा।

Advertisement

किस दिशा में बढ रहे हैं
केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने अजय आलोक के ट्वीट को रि-ट्वीट किया है, जिसके बाद संकेत मिलने लगे हैं कि अजय आलोक के कदम किस दिशा में बढ रहे हैं, आपको बता दें कि कयास लगाये जा रहे हैं कि अजय आलोक अब जदयू से भी इस्तीफा दे सकते हैं।

Advertisement

गिरिराज सिंह ने किया रि-ट्वीट
बेगूसराय सांसद और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अजय आलोक के ट्वीट को रि-ट्वीट किया है, जिसमें उन्होने लिखा था कि रोंहिग्या मुसलमानों द्वारा एक डॉक्टर की पिटाई के बाद सारे राजनीतिक दलों को सांप क्यों सूंघ गया है? एक डॉक्टर होने के नाते मैं डॉक्टरों की पिटाई का विरोध करता हूं, अजय आलोक के इसी ट्वीट को केन्द्रीय मंत्री ने रि-ट्वीट किया है।

Advertisement

पार्टी के विचार से सहमत नहीं
इतना ही नहीं तीन तलाक का विरोध और धारा 370 पर भी अजय आलोक पार्टी के रुख से सहमत नहीं हैं, अजय खुद ये स्पष्ट कर चुके हैं, कि उनकी विचारधारा पार्टी से मेल नहीं खा रही थी, इस वजह से उन्होने प्रवक्ता पद से इस्तीफा दिया, लेकिन अब कहा ये जा रहा है कि एक राष्ट्रवादी छवि के साथ वो आगे बढ रहे हैं, तो जाहिर है कि नई पॉलिटिकल ट्रैक भी पकड़ेंगे, सियासी जानकारों के मुताबिक आने वाले दिनों में अजय जदयू छोड़ बीजेपी का दामन थाम सकते हैं, आलोक को आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी में जाने का फायदा भी मिल सकता है, अब ये देखना दिलचस्प होगा, कि नीतीश कुमार की नीतियों से अलग स्टैंड ले चुके अजय आलोक को लेकर जदयू क्या रुख अपनाती है।