पूर्व दिग्गज कंगारु गेंदबाज की भविष्यवाणी, ये खिलाड़ी टीम इंडिया को जीता सकता है विश्वकप

अगर टीम इंडिया के गेंदबाजी आक्रमण की बात करें, तो बुमराह वनडे क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में शामिल हैं, वो खासकर आखिरी ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करते हैं।

New Delhi, Jun 16 : इंग्लैंड में खेले जा रहे आईसीसी विश्वकप के लेकर पूर्व कंगारु दिग्गज गेंदबाज ग्लैन मैक्ग्रा ने भविष्यवाणी की है, उन्होने कहा कि इस बार भारत, ऑस्ट्रेलिया या इंग्लैंड में से कोई एक देश चैंपियन बन सकता है। मैक्ग्रा भारतीय टीम को अपनी पसंदीदा टीमों में से एक मानते हैं, उन्होने कहा कि तीनों ही टीमों के पास अच्छे खिलाड़ी हैं, जो पूरी क्षमता के साथ मैदान पर खेलते हैं।

Advertisement

रांची पहुंचे
आपको बता दें कि ग्लेन मैक्ग्रा शनिवार को झारखंड की राजधानी रांची पहुंचे, जहां वो 17 और 18 जून को रांची के जेएससीए स्टेडियम में युवा तेज गेंदबाजों को टिप्स देंगे, भारतीय टीम में ऑलराउंडर के सवाल पर मैक्ग्रा ने कहा कि इस बार टीम इंडिया के लिये हार्दिक पंड्या वही भूमिका निभा सकते हैं, जो 2011 विश्वकप में युवराज सिंह ने निभाई थी।

Advertisement

कार्तिक की तारीफ
पंड्या के साथ-साथ मैक्ग्रा ने विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की भी तारीफ की, उन्होने कहा कि कार्तिक अच्छे फिनिशर हैं, उन्हें मौका मिलना चाहिये। मुझे लगता है कि टीम इंडिया के पास कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अपने दम पर मैच का रुख बदलने का माद्दा रखते हैं।

Advertisement

गेंदबाजों की तारीफ
अगर गेंदबाजी आक्रमण की बात करें, तो बुमराह वनडे क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में शामिल हैं, वो खासकर आखिरी ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करते हैं, भारत के पास ऐसी टीम है, जो विश्वकप में अच्छा कर सकती है, अब देखना ये है कि इंग्लैंड की परिस्थितियों में ये खिलाड़ी कैसा खेल दिखाते हैं।