ऋषभ पंत के इंग्लैंड पहुंचते ही धोनी ने लगा दी क्लास, वीडियो मचा रही धूम

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
वीडियो में साफ दिख रहा है कि पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ऋषभ पंत को जल्द से जल्द गेंद पकड़ने और रन आउट तथा स्टंप करने के गुर सिखा रहे हैं।

New Delhi, Jun 16 : युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आईसीसी विश्वकप में पाक के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले टीम इंडिया के साथ जुड़ गये हैं, वो शिखर धवन के कवर के तौर पर इंग्लैंड पहुंचे हैं, शनिवार को मैनचेस्टर में वो भारतीय खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस सेशन के दौरान नजर आये, टीम इंडिया ने आसमान में छाये बादलों के बीच काफी देर तक प्रैक्टिस किया, आपको बता दें कि ऋषभ पंत आधिकारिक रुप से टीम में नहीं हैं, इसलिये उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया जा सकता।

Advertisement

टीम के साथ रहेंगे
बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पीटीआई से कहा कि टीम प्रबंधन के निवेदन पर युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत को कवर के तौर पर इंग्लैंड भेजा गया है, बाकी टूर्नामेंट में शिखर धवन की उपलब्धता को लेकर टीम मैनेजमेंट के आखिरी फैसला नहीं करने तक उन्हें विकल्प के तौर पर टीम से नहीं जोड़ा जाएगा।

Advertisement

ड्रेसिंग रुम में जाने का मौका नहीं
बीसीसीआई सूत्रों का दावा है कि 2015 विश्वकप में धवल कुलकर्णी की तरह ऋषभ पंत औपचारिक रुप से टीम का हिस्सा नहीं होंगे, मैच के दिन उन्हें इंडियन ड्रेसिंग रुम में जाने का मौका नहीं मिलेगा। पंत काफी देर तक वॉर्मअप करतके रहे, इसके बाद पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के साथ बात करते दिखे, धोनी उन्हें विकेटकीपिंग टिप्स देते नजर आये, उन्होने पंत को विकेटकीपिंग की बारीकियां सिखाई, दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

धोनी ने ली क्लास
वीडियो में साफ दिख रहा है कि पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ऋषभ पंत को जल्द से जल्द गेंद पकड़ने और रन आउट तथा स्टंप करने के गुर सिखा रहे हैं, पंत भी एक अच्छे शिष्य की तरह धोनी की सलाह को ध्यान से सुनते दिख रहे हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें