रोहित शर्मा ने जड़ा 16 साल पुराना सचिन वाला छक्का, तारीफ में सहवाग ने कही बड़ी बात, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
रोहित शर्मा ने हसन अली की गेंद पर प्वाइंट के ऊपर से छक्का जड़ा, आपको बता दें कि कुछ इसी अंदाज में 2003 विश्वकप में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी छक्का मारा था।

New Delhi, Jun 16 : आईसीसी विश्वकप में महामुकाबला खेला जा रहा है, मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान दर्शकों से खचाखच भरा हुआ है, दुनिया भर के क्रिकेट फैंस इस मैच पर निगाहें टिकाये हुए हैं, भारतीय टीम टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी के लिये उतरी, रोहित शर्मा और केएल राहुल ने सधी हुई शुरुआत की और दोनों के बीच पहले विकेट के लिये 136 रनों की साझेदारी हुई।

Advertisement

रोहित ने खेला शानदार शॉट
पाक की ओर से 27वां ओवर फेंकने तेज गेंदबाज हसन अली आये, उनके सामने 85 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे हिटमैन रोहित शर्मा थे, पहली गेंद पर तो कोई रन नहीं बना, लेकिन अगली गेंद पर रोहित ने ऐसा शॉट खेला, कि मैदान में मौजूद दर्शक और टीवी देख रहे फैन उछल पड़े, दरअसल रोहित ने प्रशंसकों को वो नजारा दिखाया, जो करीब 16 साल पहले सचिन तेंदुलकर ने दिखाया था।

Advertisement

प्वाइंट के ऊपर से छक्का
रोहित शर्मा ने हसन अली की गेंद पर प्वाइंट के ऊपर से छक्का जड़ा, आपको बता दें कि कुछ इसी अंदाज में 2003 विश्वकप में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी छक्का मारा था, तब उनके सामने तेज गेंदबाज शोएब अख्तर थे, उनके शॉट की खूब तारीफ हुई थी।

Advertisement

सहवाग ने की तारीफ
रोहित ने जैसे ही ये शॉट खेला, कमेंट्री कर रहे पूर्व बल्लेबाज सहवाग रोहित की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सकगे, उन्होने कहा कि कुछ ऐसा ही शॉट सचिन तेंदुलकर ने अख्तर के खिलाफ खेला था, खास बात ये है कि जब सचिन ने अख्तर के खिलाफ ऐसा शॉट मारा था, तो नॉन स्ट्राइकर एंड पर वीरेन्द्र सहवाग खड़े थे, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://twitter.com/Praveen02kumar/status/1140217579916550145

Advertisement