रोहित शर्मा के बल्ले से निकला एक और शानदार शतक, सचिन तेंदुलकर को छोड़ा पीछे

पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल ने पारी की शुरुआत की, राहुल ने धीमी तो रोहित ने शुरुआत से ही तेज बल्लेबाजी की।

New Delhi, Jun 16 : आईसीसी विश्वकप 2019 में सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ शतक जड़ दिया है, ये रोहित के एकदिवसीय करियर का 24वां शतक है, जबकि इस विश्वकप में दूसरा शतक है। इससे पहले उन्होने पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार सैकड़ा जड़ा था, अब पाकिस्तान के खिलाफ 85 गेंदों में 9 चौकों और तीन छक्कों की मदद से उनका शतक पूरा किया।

Advertisement

तेज शुरुआत
पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल ने पारी की शुरुआत की, राहुल ने धीमी तो रोहित ने शुरुआत से ही तेज बल्लेबाजी की, हिटमैन ने सिर्फ 34 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया, इसके बाद भी वो उसी चाल के साथ बल्लेबाजी करते रहे और खराब गेंदों को सीमा रेखा के बाहर भेजने में कोई गलती नहीं की।

Advertisement

बेहतरीन फॉर्म में हैं रोहित
आपको बता दें कि इस विश्वकप में रोहित का बल्ला खूब रन उगल रहा है, पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उन्होने शानदार शतक लगाया, जिसे कप्तान विराट कोहली ने उनके सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक कहा, फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 57 रनों की पारी खेली, अब पाकिस्तान के गेदबाजों को भी धो डाला, आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के साथ मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था।

Advertisement

सचिन को पीछे छोड़ा
इंग्लैंड की धरती पर सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में हिटमैन ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ दिया है, रोहित के इंग्लैंड में चार शतक हो चुके हैं, वो अब शिखर धवन के बराबर आ गये हैं, जबकि सचिन ने तीन बार यहां 100 का आंकड़ा पार किया था।