जीवन दान मिलते ही रोहित शर्मा ने दिखाया रौद्र रुप, पाकिस्तान से हुई महागलती

इस विश्वकप में हिटमैन रोहित शर्मा शानदार फॉर्म में हैं, उन्होने अब तक खेले तीनों मुकाबलों में शानदार बल्लेबाजी की है।

New Delhi, Jun 16 : आईसीसी विश्वकप के 22 वें मुकाबले में टीम इंडिया और पाकिस्तान की भिड़ंत हो रही है, पाकिस्तानी कप्तान सरफराज ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया, भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल ने सधी हुई शुरुआत की, राहुल ने धीमी और रोहित ने तेज बल्लेबाजी की, दोनों ने मिलकर 14 ओवर में 83 रन (खबर लिखे जाने तक) बनाये।

Advertisement

रोहित का लगातार तीसरा अर्धशतक
इस विश्वकप में हिटमैन रोहित शर्मा शानदार फॉर्म में हैं, उन्होने अब तक खेले तीनों मुकाबलों में शानदार बल्लेबाजी की है। हिटमैन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मुकाबले में शतक लगाया था, फिर दूसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 57 रनों की पारी खेली थी, अब फिर पाक के खिलाफ अर्धशतक लगा कर क्रीज पर टिके हुए हैं।

Advertisement

34 गेंदों में अर्धशतक
रोहित शर्मा ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर क्लास ली, उन्होने सिर्फ 34 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया, इस दौरान रोहित ने 6 चौके और दो छक्के भी लगाये। शुरुआत से ही हिटमैन रंग में नजर आ रहे हैं, हालांकि बीच में एक बार वो रनआउट हो सकते थे, लेकिन पाकिस्तानी फिल्डर की वजह से उन्हें जीवनदान मिला।

Advertisement

राहुल दे रहे साथ
आपको बता दें कि शिखर धवन के चोटिल होने की वजह रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल सलामी बल्लेबाजी के लिये उतरे हैं, रोहित तो अपने चिर परिचित अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं, लेकिन राहुल धीमे खेल रहे हैं, खबर लिखे जाने तक राहुल ने 46 गेंदों में 32 रन बनाये थे, जिसमें तीन चौके शामिल थे, राहुल ने शुरुआत काफी धीमी की, लेकिन फिर धीरे-धीरे उन्होने भी गियर बदला।