मैच से पहले विराट कोहली का बड़ा बयान, तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर पर कही बड़ी बात

ड्रेसिंग रुम के माहौल पर विराट कोहली ने कहा कि ड्रेसिंग रुम का मूड और माहौल बिल्कुल नहीं बदला है, विपक्षी टीम बदल जाने से किसी भी मैच का महत्व नहीं बदल जाता।

New Delhi, Jun 16 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले अहम मुकाबले से पहले मीडिया से बात की, उन्होने चिर-प्रतिद्वंदी पाक के खिलाफ किसी भी तरह के दबाव से इंकार किया, विराट कोहली ने कहा कि विपक्षी टीम के बदलने से कोई एक मुकाबले की अहमियत खास या फिर कम नहीं हो जाती है। इसके साथ ही कप्तान ने मौसम और खेल के परिस्थितियों के मुताबिक प्लेइंग इलेवन में बदलाव के संकेत दिये हैं।

Advertisement

विराट ने क्या कहा
मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कप्तान विराट कोहली ने कहा कि पाक के खिलाफ ये विश्वकप मुकाबला हमेशा नहीं चलता रहेगा, ये शुरु और खत्म भी होगा। अगर नतीजा हमारे पक्ष में नहीं भी रहा, तो भी 50 ओवर का ये टूर्नामेंट जारी रहेगा। इसके साथ ही विराट कोहली ने कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तारीफ भी की, उन्होने कहा कि मैं कुछ ज्यादा बड़ा बदलाव नहीं देख रहा हूं, अब चूंकि ये टूर्नामेंट लंबा है, तो हमें अपने प्रदर्शन में निरंतरता रखनी होगी।

Advertisement

फैन के लिये अलग मुकाबला
विराट कोहली ने माना कि एक फैन के लिये भारत और पाक के बीच मुकाबला अलग होता है, हालांकि उन्होने ये भी कहा कि खिलाड़ी अपने मनोभावों को नियंत्रित रखते हैं, हम प्रोफेशनल हैं और किसी भी टीम के खिलाफ अपने प्लान को सही तरीके से मैदान पर उतारने की कोशिश करते हैं।

Advertisement

ड्रेसिंग रुम का माहौल
ड्रेसिंग रुम के माहौल पर विराट कोहली ने कहा कि ड्रेसिंग रुम का मूड और माहौल बिल्कुल नहीं बदला है, विपक्षी टीम बदल जाने से किसी भी मैच का महत्व नहीं बदल जाता, हम बेहतर करना चाहते हैं, जब विराट से पाक के खिलाफ मैच से पहले दबाव के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होने कहा कि अगर आप किसी दिन अच्छा ना खेलें, तो विरोधी टीम जीत सकती है।

टीआरपी के लिये कुछ नहीं कहूंगा
विराट ने कहा, कि वो अपना ध्यान मोहम्मद आमिर के साथ होने वाले व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धा पर केन्द्रित नहीं कर रहा, मैच से पहले कप्तान ने कहा कि मैं टीआरपी के लिये कुछ नहीं कहूंगा, आपको किसी भी गेंदबाज की ताकत का कद्र करनी चाहिये। आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच इससे पहले चैंपियंस ट्रॉफी में मुकाबला हुआ था, तब आमिर ने टीम इंडिया के शीर्ष क्रम को तहस -नहस कर दिया था, शिखऱ, रोहित और विराट तीनों आमिर के शिकार बने थे, हालांकि मोहम्मद आमिर इन दिनों वैसे फॉर्म में नहीं हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 विकेट लेकर उन्होने भारतीय बल्लेबाजों की चिंता बढा दी है।