रोहित शर्मा ने चौथा दोहरा शतक मिस करने पर कही बड़ी बात

मैन ऑफ द मैच लेते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि जिस तरह से हम एक टीम के रुप में खेले, उससे बेहद खुश हैं।

New Delhi, Jun 17 : टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के शानदार शतक के दम पर भारत का विजयी अभियान जारी है। टीम ने पाक को 89 रनों से हराया, रोहित की इस शानदार पारी के दम पर भारतीय टीम ने टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत हासिल की। रोहित ने 113 गेंदों में 140 रनों की मैराथन पारी खेली, इस दौरान उन्होने 14 चौके और 3 शानदार छक्के भी लगाये, रोहित शर्मा के वनडे करियर का ये 24वां शतक था, उनकी इस शानदार पारी के लिये उन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब भी मिला।

Advertisement

एक टीम की तरह खेले
मैन ऑफ द मैच लेते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि जिस तरह से हम एक टीम के रुप में खेले, उससे बेहद खुश हैं, पिछला मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ रद्द हो गया था, जिससे हमें काफी निराशा हुई थी, लेकिन आज हम चाहते थे, कि पूरा मैच हो, और अच्छी तरह से खेले।

Advertisement

गलतफहमी में आउट
चौथा दोहरा शतक ना बना पाने को लेकर हिटमैन ने कहा कि मैं दुखी था, जब मैं आउट हुआ, खासकर जिस अंदाज में मैंने उस शॉट को खेला था, उन्होने मिड ऑन को पीछे धकेला और फाइन लेग का खिलाड़ी अंदर लाया था, लेकिन मुझे थोड़ा गलतफहमी हो गई थी, और मैंने तब उस पर ध्यान नहीं दिया था।

Advertisement

दोहरे शतक पर क्या कहा
रोहित शर्मा ने कहा कि जब आप सेट हो गये हैं, तो ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहते हैं, लेकिन सच कहूं, तो मैं अपने एक और दोहरे शतक के बारे में नहीं सोच रहा था, मेरी कोशिश टीम के लिये ज्यादा से ज्यादा योगदान देने की थी। इसके साथ ही रोहित ने केएल राहुल की भी तारीफ की, उन्होने कहा कि वो बहुत अच्छा खेले, क्रीज पर समय बिताया, जो बहुत जरुरी भी था।