रितिका से पहले इस मॉडल के दीवाने थे रोहित शर्मा, इस बात से नाराज होकर तोड़ लिया था रिश्ता

जब रोहित शर्मा और सोफिया का ब्रेकअप हो गया, तो ब्रिटिश मॉडल ने भारतीय स्टार को बहुत भला बुरा कहा।

New Delhi, Jun 17 : टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा आज खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं, सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित एक प्यारी सी बच्ची के पिता हैं, इसके साथ ही हिटमैन अकसर अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ दिखते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि रितिका के रोहित की जिंदगी में आने से पहले उनका नाम एक ब्रिटिश एक्ट्रेस मॉडल के साथ जुड़ा था, हालांकि रोहित ने कभी इस रिश्ते को ना नकारा और ना ही स्वीकारा, आइये बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

Advertisement

9 साल पहले प्यार की कहानी
आपको बता दें कि ये आजकल की बात नहीं बल्कि करीब 9 साल पहले की बात है, रोहित की कुछ तस्वीरें भी ब्रिटिश एक्ट्रेस के साथ सामने आई थी, इस एक्ट्रेस मॉडल का नाम सोफिया हयात है। सोफिया के मुताबिक दोनों का अफेयर था, साल 2010 के आस-पास दोनों एक-दूसरे के साथ समय बिताते थे, पार्टियों में साथ जाते थे और कई घंटे होटल में साथ बिताते थे।

Advertisement

सोफिया ने रोहित को कहा भला बुरा
जब रोहित और सोफिया का ब्रेकअप हो गया, तो ब्रिटिश मॉडल ने भारतीय स्टार को बहुत भला बुरा कहा, उन्होने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, कि हां मैंने रोहित के साथ डेट किया, लेकिन अब ये खत्म हो चुका है। कहा जाता है, कि रोहित जब अपने करियर में संघर्ष कर रहे थे, टीम इंडिया में स्थान बनाने के लिये जूझ रहे थे, उसी दौरान सोफिया से अनबन की वजह से ये रिश्ता टूट गया था।

Advertisement

कभी मिलना नहीं चाहेगी
रोहित शर्मा से अलगाव के बाद सोफिया ने उनके बारे में बहुत कुछ कहा, उन्हें नीचा दिखाने के लिये कई बातें कही, सोफिया ने तो यहां तक कह दिया था, कि वो कभी भी रोहित शर्मा से मिलना नहीं चाहेगी। लेकिन फिर 2013 में जब रोहित शर्मा का करियर परवान चढने लगा, तो सोफिया ने हिटमैन की जिंदगी में लौटने की कोशिश की थी।

टॉपलेस फोटो
फिर 2014 में जब रोहित शर्मा ने 264 रनों की शानदार पारी खेली, तो सोफिया हयात ने हद पार कर दी थी, उन्होने अपनी एक टॉपलेस तस्वीर ट्वीट कर लिखा था कि ये रोहित की शानदार पारी का गिफ्ट है। रोहित द्वारा ज्यादा भाव नहीं दिये जाने पर मॉडल ने शादी कर ली, लेकिन जल्द ही उन्होने सन्यासी बनने का फैसला लिया और भिक्षुणी बन बैठी, लेकिन संन्यास को फिर से तोड़ने के बाद फिलहाल सोफिया के बारे में कहा जाता है कि उन्होने शादी कर ली, लेकिन एक साल में ही उनका तलाक हो गया।