भारत से हार के बाद कप्‍तान सरफराज का फूटा गुस्‍सा, खिलाडि़यों की परफॉर्मेंस को लेकर कह दी ऐसी बात

आज के मैच में हमने खेल के सभी स्तरों में अपनी एबिलिटी के हिसाब से बुरा प्रदर्शन किया जिसके कारण हम हार गए । अहमद ने कहा कि हमने बालिंग, बैटिंग और फील्डिंग तीनों ही फॉर्मेट में खराब प्रदर्शन किया ।  

New Delhi, Jun 17 : रविवार को भारत – पाकिस्‍तान मुकाबले में पाकिस्‍तान को एक बार फिर भारत के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा । बारिश्‍ के कारण मैच में बार-बार व्‍यवधान बड़ा, जिसके बाद डक वर्थ लुई नियम के तहत पाकिस्‍तान की खराब पारी के कारण उसे मैच 89 रनों से गंवाना पड़ा । भारत ने वर्ल्‍ड कप में लगातार 7वीं बार पाकिस्‍तान को धूल चटाई । रोहित शर्मा की तूफानी पारी ने पाकिस्‍तान के हौसले खेल से पहले ही पस्‍त कर दिए । पाक टीम के कप्‍तान ने मैच खोने के बाद अब बड़ी बात कही है ।

Advertisement

टीम ने बहुत बुरा खेला – सरफराज
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद अपनी टीम के प्रदर्शन से बेहद ही नाराज दिए । सरफराज ने मैच के बाद टीम के खराब प्रदर्शन की बात को माना और कहा कि टीम ने खेल के सभी स्तर में कमजोर प्रदर्शन किया । 1992 से वर्ल्ड कप में भारत के हाथों पाकिस्तान की यह सातवीं हार थी । सरफराज ने मैच के बाद हुई प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि फखर जमान और बाबर आजम ने टीम को एक अच्छी शुरुआत दी लेकिन वे अपनी टीम को जीत तक नहीं पहुंचा सके ।

Advertisement

हर फ्रंट पर फेल हुए – सरफराज
एक सवाल के जवाब में सरफराज ने माना कि ये पूरी टीम की हार है, किसी एक खिलाड़ी या हिस्‍से को दोष देना ठीक नहीं । अहमद ने कहा कि – मैं सिर्फ एक खिलाड़ी की बात नहीं करूंगा यहां पूरी टीम ने खराब प्रदर्शन किया । उन्होंने कहा कि यहां एक खिलाड़ी की बात नहीं है आज के मैच में हमने खेल के सभी स्तरों में अपनी एबिलिटी के हिसाब से बुरा प्रदर्शन किया जिसके कारण हम हार गए । अहमद ने कहा कि हमने बालिंग, बैटिंग और फील्डिंग तीनों ही फॉर्मेट में खराब प्रदर्शन किया ।

Advertisement

पिछले मैचों में रहा शानदार प्रदर्शन
भारत के खिलाफ पाकिस्‍तानी टीम मानों सरेंडर कर गई, खराब गेंदबाजी और फल्डिंग के बाद बैटिंग भी बेकार रही । जबकि इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सबको चौंकाया था, माना जा रहा था कि पाकिस्तान भारत के खिलाफ भी कुछ ऐसा ही प्रदर्शन करेगा ।  लेकिन पाकिस्तान की पूरी टीम ने रविवार को खराब प्रदर्शन के रिकॉर्ड तोड़ दिए । मैच से पहले पाकिस्‍तानी टीम आत्‍मविश्‍वास से लबरेज थी, लेकिन रविवार को भारत से हार के बाद टीम के हौसले पस्‍त हो गए हैं ।