गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी को कुछ इस तरह भीड़ से बचाकर ले गए टाइगर श्रॉफ, तस्‍वीरें आईं सामने

सोशल मीडिया पर इस मोमेंट की कुछ तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं । तस्‍वीरों में टाइगर और दिशा को एक रेस्तरां से निकालकर कार की ओर जाते हुए देखा जा सकता है ।

New Delhi, Jun 17 : टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी, बॉलीवुड का ये कपल अकसर साथ नजर आ ही जाता है । हालांकि दोनों जस्‍ट फ्रेंड से ज्‍यादा खुद के बारे में कुछ नहीं कहते लेकिन तस्‍वीरें बयां कर ही देती हैं कि टाइगर दिशा को लेकर कितने प्रोटेक्टिव हैं । हाल ही में कुछ ऐसी ही तस्‍वीरें आई हैं, जहां टाइगर ने दिशा को बहुत ही सेफली फैन्‍स की भीड़ में से बाहर निकाला । दिशा इस दौरान टाइगर के जेस्‍चर पर मुस्‍कुराती नजर आईं ।

Advertisement

भीड़ से बचाकर ले गए टाइगर
आमतौर पर सेलेब्‍स पब्लिकली जब भी नजर आते है भीड़ उन्‍हें घेर ही लेती है । और मीडिया तो मानों इन्‍हें फॉलो करता ही रहता है । कुछ ऐसा ही हुआ टाइगर और दिशा के साथ भी । टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी को मुंबई में एक रेस्तरां से बाहर निकलते समय प्रशंसकों की भीड़ से बचाया । सोशल मीडिया पर इस मोमेंट की कुछ तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं । तस्‍वीरों में टाइगर और दिशा को एक रेस्तरां से निकालकर कार की ओर जाते हुए देखा जा सकता है ।

Advertisement

टाइगर और दिशा हैं फैन्स फेवरेट
दिशा इन तस्‍वीरों में गहरे नीले रंग की पैंट के साथ हरे रंग की पोल्का डॉटेड ड्रेस पहने नजर आ रही हैं । टाइगर कैजुअल टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं । भीड़ से बचते हुए टाइगर दिशा को पीछे से पकड़कर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं । आपको बता दें टाइगर और दिशा पिछले कुछ सालों से अकसर एक दूसरे के साथ नजर आते हैं । दोनों के बीच की बॉन्डिंग खास रिलेशनशिप का इशारा करती हैं ।

Advertisement

बॉलीवुड के टॉप एक्‍टर्स
टाइगर और दिशा दोनों ही इंडस्‍ट्री के व्‍यस्‍ततम कलाकारों में से एक हैं । दिशा जहां सलमान की फिल्म ‘भारत’ में डांस नंबर के साथ कैमियों करती नजर आईं तो वहीं अब वो ‘मलंग’ में अनिल कपूर और अदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी । टाइगर को आखिरी बार ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में देखा गया था । टाइगर आने वाले दिनों में रितिक रोशन के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे । टाइगर बच्‍चों के बीच खूब पॉपुलर हैं ।