बांग्‍लादेश की जीत के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर पाकिस्‍तान, सोशल मीडिया  पर एक के बाद एक करारे ट्वीट

सोशल मीडिया पर बांग्लादेश की जीत की मिसाल देकर पाकिस्तान को नसीहतें देते नजर आए । कुछ फैन्‍स तो भावनाओं में इस कदर बह गए कि लिख डाला – बेटा भले नालायक हो, पोता होनहार है ।

New Delhi, Jun 18 : World Cup 2019 में बांग्लादेश का प्रदर्शन मैच दर मैच रोमांचक होता जा रहा है । वेस्‍टइंडीज के विशाल स्‍कोर को महज 42 ओवर में हासिल कर टीम ने ये साबित कर दिया कि वो वर्ल्‍ड कप में महज शामिल होने नहीं आई है । आपको बता दें सोमवार को खेले गए मैच में वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को 322 रन का टारगेट दिया था, जिसे बांग्लादेश ने 42वें ओवर में ही हासिल कर लिया । बांग्लादेश के शाकिब अल हसन ने 124 रन बनाए । हसन अभी टूर्नामेंट में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं ।

Advertisement

बांग्‍लादेश की जीत, पाक हो रहा ट्रोल
वेस्टइंडीज को करारी शिकस्‍त देने के बाद बांग्‍लादेश को सोशल मीडिया पर उतनी तारीफें नहींमिल रही हैं जितना पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम ट्रोल हो रही है । भारतीय फैन बांग्‍लादेश की इस जीत को अपने ही तरीके से मना रहे हैं । सोशल मीडिया पर बांग्लादेश की जीत की मिसाल देकर पाकिस्तान को नसीहतें देते नजर आए । कुछ फैन्‍स तो भावनाओं में इस कदर बह गए कि लिख डाला – बेटा भले नालायक हो, पोता होनहार है ।

Advertisement

भारत से पाकिस्‍तान को मिली करारी हार
रविवार को ही हुए भारत-पाकिस्‍तान मैच में भारत ने पाकिस्‍तान को 89 रनों से धो डाला । अब चूंकि ये मैच 16 जून यानि कि फादर्स डे के मौके पर खेला गया था तो इसे लेकर सोशल मीडिया पर अलग ही माहौल था । भारत और पाकिस्तान के मैच के लिए भी बाप-बेटे वाले एड कैंपेन बने थे और सोशल मीडिया पर ऐसे मैसेज की भरमार थी । जब सोमवार को बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज को हराया, तो भारत-पाकिस्तान वाला एड कैंपेन ही आगे बढ़ गया । बांग्‍लादेश को होनहार पोता बना दिया गया  ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर ट्वीट हो रहे वायरल
ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा –  ‘ये बांग्लादेशी टीम श्रीलंका और पाकिस्तानी टीम दोनों से लाख गुना अच्छी है । एशिया मे भारत के बाद बांग्लादेश टॉप की टीम है।’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखे, ‘बांग्लादेश ने जीतकर साबित कर दिया कि बेटा भले निक्कमा सही…पोता होनहार है।’वहीं एक पैन ने लिखा – ‘बांग्लादेश से भी तैयार रहना, हार पक्की है पाकिस्तान की।’ एक और यूजर ने लिखा है पकिस्तान से अच्छा तो बांग्लादेश है जिसने इतनी अच्छी टीम को भी 323 रन पर भी हरा दिया. । तो वहीं एक ने चियर अप करते हुए लिखा है – ‘बांग्लादेश क्रिकेट टीम का नया अवतार. अब आज से कोई भी टीम बांग्लादेश को कभी हलके में नहीं लेगा।’