एंकर चित्रा त्रिपाठी और राजद नेता के बीच छिड़ी ट्विटर जंग, बच्‍चों की मौत पर भी राजनीति

‘मुख्यमंत्री @NitishKumar 4 दिन से दिल्ली में । नेता विपक्ष @yadavtejashwi गायब,सिर्फ ट्विटर पर । @BJP4India स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे विदेश से लौटते हैं,महामारी के 15 दिन बाद पहुंचते हैं । जनता पस्त-नेता मस्त ।’

New Delhi, Jun 18 : बिहार के मुजफ्फरपुर में बच्‍चों की लगातार हो रहीं मौतें देश भर में लोगों को परेशान कर रही हैं । हर रोज मौत के आंकड़ें बढ़ रहे हैं लेकिन कोई समाधान नजर नहीं आ रहा है । बिहार में मचे इस कोहराम पर सवाल पूछना भी नेताओं को नागवार गुजर रहा है । सवाल पूछने वालों को ही कठघरे में खड़ा करना इन नेताओं की आदत जो बन गई है । एक सवाल आजतक में काम कर रहीं एंकर चित्रा त्रिपाठी ने भी पूछा । सवाल तो पूछा लेकिन बजाय उसका जवाब मिलने के आरजेडी के नेता राशन पानी लेकर उन पर ही हल्‍ला बोल बैठे ।

Advertisement

चित्रा त्रिपाठी का ट्वीट
चित्रा ने आरजेडी के एक ट्वीट का जवाब देते हुए ट्वीट किया है – आज तो पूरी @RJDforIndia आ गई है मुझे कोसने के लिये.ये एक जुटता बच्चों की जान बचाने के लिये दिखाईये साहब । काहे के नेता हैं आप? 2014 में MP थे? और इतनी निर्लज्जता? जनता जितायेगी तभी! 80 विधायक तो आपके भी हैं ना? उनको किसने चुना था? इसी जनता ने.अगले साल फिर चुनाव है ध्यान रखियेगा ।

Advertisement

इस ट्वीट पर मचा है बवाल
दरअसज चित्रा ने 17 जून को एक ट्वीट किया था – बिहार #चमकी बुखार से 100 बच्चे मारे गये । लू लगने से 78 लोग मारे गये । मुख्यमंत्री @NitishKumar 4 दिन से दिल्ली में । नेता विपक्ष @yadavtejashwi गायब,सिर्फ ट्विटर पर । @BJP4India स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे विदेश से लौटते हैं,महामारी के 15 दिन बाद पहुंचते हैं । जनता पस्त-नेता मस्त । चित्रा ने इस ट्वीट के 15 घंटे बाद एक औश्र ट्वीट किया । जिसमें लिखा – 15 घंटे पहले का ये मेरा ट्वीट है । उसके बाद RJD के जवाब पर मैंने पूछा तेजस्वी कहां है । बिहार में उनके सबसे ज्यादा विधायक हैं ।उनसे भी सवाल करना आप लोगों को बुरा लग रहा है। हैरान हूं । जिन्हें वोट मिला,उन सबसे सवाल पूछा और आप लोगों ने एक लाइन पकड़ ली क्योंकि कौआ कान लेकर जा रहा था ।

Advertisement

भागलपुर से पूर्व राजद सांसद का जवाब
चित्रा के इस ट्वीट पर आरजेडी नेता शैलेश कुमार का का रिएक्‍शन आता है । जिसमें लिखा है – आप भूल गयी कि बिहार में सबसे ज़्यादा विधायक एनडीए गठबंधन के है। 99% लोकसभा सांसद NDA गठबंधन के है। क्या आपने @SushilModi PM @narendramodi से सवाल पूछा? हिम्मत नहीं है क्योंकि नौकरी चली जाएगी? पक्षकार पत्रकार विपक्ष को लोकतंत्र ना सिखाएं। बहरहाल अब जनता ही तय करे, क्‍या नेताओं जन प्रतिनिधियों से सवाल पूछना भी गुनाह है, क्‍या जवाब देने की बजाय इस तरह की ट्विटर जंग वाजिब है । बच्‍चे मर रहे हैं, देश के आला नेता ही सुध नहीं लेंगे तो कौन लेगा ।

Advertisement