पिता आमिर खान के साथ बेटी ईरा का मस्‍तीभरा वीडियो आया सामने, फैन्‍स कर रहे हैं कमेंट

बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान की बेटी ईरा खान ने फादर्स डे पर एक बेहद इमोशनल पोस्‍ट शेयर की । साथ में एक क्‍यूट वीडियो भी और ईश्रा की बचपन की तस्‍वीर भी ।

New Delhi, Jun 18 : आमिर खान की बेटी ईरा खान लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं, लेकिन उनका सोशल मीडिया अकाउंट सुर्खियों में रहता है । अब आमिर खान की बेटी होना कोई आम बात तो नहीं, ईरा के इंस्‍टाग्राम पर फॉलोअर्स की कमी नहीं है । और  यहां ईरा काफी एक्टिव भी रहती हैं ।  वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं । ईरा के इंस्‍टाग्राम से ही पिछले दिनों उनके रिलेशनशिप की कफर्मेशन मिली थी । बहरहाल रविवार को ईरा ने एक प्‍यारी सी पोस्‍ट अपने पिता के नाम लिखी थी ।

Advertisement

फादर्स डे पर ईरा की पोस्‍ट
ईरा खान ने रविवार को फादर्स डे के मौके पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने पापाआमिर खान को परेशान करती नजर आ रही हैं । वीडियो में आमिर ग्राउंड में लेटे हुए हैं और इरा उन्हें उठाने की कोशिश कर रही हैं । ईरा आमिर को गुदगुदाते हुए नजर आ रही हैं और आमिर जोर-जोर से हंस रहे हैं । आमिर कहते हैं कि ईरा ऐसा ना करें, वो उठ जाएंगे ।

Advertisement

वीडियो के साथ लिखी खास बातें
ईरा ने अपनी पोस्‍ट के साथ पिता के लिए भावुक संदेश भी लिखा है । ईरा ने लिखा – “हास्यास्पद रूप से अति रक्षात्मक बनने के साथ यह कहना कि मुझे अधिक विद्रोही होना चाहिए, आप मेरे जिंदगी के सबसे खास इंसान है । मेरे जीवन में एक शैक्षिक, उत्तेजक और प्रेरणादायक व्यक्ति के तौर पर होने के लिए धन्यवाद । मुझे अच्छी त्वचा के जीन देने के लिए भी आपका शुक्रिया, हैप्पी फादर्स डे।” ईरा,  आमिर खान की पहली पत्नी रीना से उनकी पहली संतान हैं । ईरा ने भाई जुनैद के साथ अपने बचपन की एक तस्‍वीर भी शेयर की है जिसमें आमिर उनके साथ लेटे हुए नजर आ रहे हैं ।

Advertisement

फिल्‍म मेकिंग में इंट्रस्‍टेड हैं ईरा
आपको बता दें ईरा ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री से दूर रहती हैं, लेकिन उनका फ्यूचर डेस्टिनेशन फिल्‍म मेकिंग हो सकती है । उन्‍हें एक्टिंग का शौक नहीं लेकि फिल्‍म मेकिंग उनका पैशन है । ईरा अभी अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं, उसके बाद वो क्‍या करती हैं, इसके बारे में आमिर भी अभी कुछ नहीं कहते, एक इंटरव्‍यू में उन्‍होने कहा कि बच्‍चे क्‍या करेंगे ये वो खुद डिसाइड करेंगे । बहरहाल बाप-बेटी के इस वीडियो पर जमकर कमेंट आ रहे हैं, लोग आमिर की अपने बच्‍चों के साथ इस बॉन्डिंग को देखकर बेहद खुश हैं ।