फिदायीन हमले में शहीद हुए अरशद खान के बेटे को गोद में ले रो पड़े SSP, तस्वीर भावुक कर देगी

जम्मू-कश्मीर में फिदायीन हमले में गंभीर रूप से घायल हुए अरशद खान के निधन के बाद हुइ उनकी श्रद्धांजलि सभा में एसएसपी के रोने की तस्‍वीर वायरल हो गई है ।

New Delhi, Jun 18 : अपने ही साथी को विदाई देना, एक पुलिस वाले, सैनिक या फज्ञैजी के लिए कितना मुश्किल क्षण होता होगा, इस बात का अंदाजा शायद हम आप दूर से बैठकर ना लगा सकें लेकिन एक तस्‍वीर आपको इस भाव से रूबरू जरूर कराएगी । क्‍या पता आपकी भी आंखें नम हो जाएं । जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में जिला पुलिस लाइंस में शहीद अरशद खान के श्रद्धांजलि समारोह के दौरान एसएसपी श्रीनगर डॉ एम हसीब रो पड़े । उन्‍होने शहीद के बेटे को गोद में उठाया हुआ था, इस दौरान उनकी आंखें नम हो गईं ।

Advertisement

तस्‍वीर हुई वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल ये तस्‍वीर मजबूत दिल वालों को भी इमोशनल कर रही है । सोमवार को  अरशद खान की श्रद्धांजलि सभा से आई ये तस्‍वीर अपने आप में बहुत कुछ कह रही है । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) हसीब मुगल अरशद के चार वर्षीय बेटे उहबान को गोद में लिए हुए रो रहे हैं । अरशद खान का रविवार को नई दिल्ली स्थित एम्स में निधन हो गया था । जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से ही इस तस्‍वीर को पोस्‍ट किया गया है, जिसमें लिखा है – ”जिला पुलिस लाइंस श्रीनगर में श्रद्धांजलि समारोह के दौरान एसएसपी श्रीनगर डॉ एम हसीब की गोद में शहीद अरशद खान का बेटा।”

Advertisement

अनंतनाग फिदायीन हमले में घायल हुए थे अरशद
आपको बता दें पिछले बुधवार अनंतनाग नगर के के.पी. मार्ग क्षेत्र में पाकिस्तानी आतंकवादी के फिदायीन हमले में अरशद खान गंभीर रूप से घायल हो गए थे । इस हमले में सीआरपीएफ के 5 जवान मौके पर ही शहीद हो गए । घटना में हमलावर भी मारा गया था । खान अनंतनाग नगर में सदर पुलिस स्टेशन में स्टेशन हाउस ऑफिसर के तौर पर तैनात थे । उनके परिवार में उनकी पत्नी, दो बेटे, माता-पिता और छोटा भाई हैं । वह श्रीनगर के रहने वाले थे और 2002 से राज्य पुलिस की सेवा कर रहे थे ।

Advertisement

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट
सोशल मीडिया पर एसएसपी की इस भावुक तस्‍वीर पर लोग कमेंट कर रहे हैं । शहीद अरशद खान पर पूरे पुलिस डिपार्टमेंट को गर्व है, शहीद अरशद खान के पूरे परिवार के लिए लोग प्रार्थन कर रहे हैं । इस मुश्किल समय में भगवान उन्‍हें सहने की शक्ति दे । कश्‍मीर में एक बार फिर बढ़ रहे आतंकी हमले चिंता का विषय है । आपको बता दें आज भी अंनतनाग पुलिस और सेना के ज्‍वॉइंट ऑपरेशन में दो जैश आतंकियों को ढेर कर दिया गया है ।

Advertisement