हार्दिक पांड्या और उर्वशी रौतेला के बीच बढ़ती नजदीकियां, खबरों पर आया ग्‍लैमरस एक्‍ट्रेस का बयान

एक्ट्रेस उवर्शी रौतेला का नाम एक बार फिर सुर्खियों में हैं, क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ उनके रिलेशन को जमकर हवा मिल रही है । बहरहाल ये खबर आगे बढ़ती इससे पहले ही उर्वशी ने सफाई दे दी है ।

New Delhi, Jun 19 : उर्वशी रौतेला और हार्दिक पांड्या के बीच नजदीकियों की खबरें एक बार फिर सुर्खियों में थीं । दोनों के बीच अकसर ही रिश्‍ते की खबरें आती रहती हैं, लेकिन ना तो हार्दिक और ना ही उर्वशी की ओर से कभी कोई सफाई दी गई । हालांकि इस बार उर्वशी चुप नहीं रहीं । उन्‍होने खुद को और हार्दिक को लेकर उड़ रही खबरों को लेकर एक पोस्‍ट डाली है । उर्वशी ने साफ किया है कि उनके और हार्दिक को लेकर उड़ रही खबरों में कितना सच है ।

Advertisement

उर्वशी ने पासेस की डिमांड की
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये भी खबर है कि भारत-पाकिस्तान मैच के लिए उर्वशी नेहार्दिक पांड्या से दो टिकट अरेंज करने के लिए कहा था । यहां आपको बताते चलें कि उर्वशी इन दिनों काम के सिलसिले में लंदन में हैं । हालांकि स्पॉट बॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार उर्वशी ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा कि वो लंदन में किसी काम के सिलसिले में गई हैं और उनके पास मैच देखने का समय ही नहीं था वो टिकट क्यों मांगेगी ।

Advertisement

उर्वशी ने दी सफाई
बॉलीवुड गॉसिप स्‍टेशन स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के मुताबिक उर्वशी रौतेला ने कहा – ‘ ये सब खबरें झूठ हैं । हम तो खुद अपनी शूटिंग के सिलसिले में लंदन में हैं और मैच देखने का टाइम ही नहीं है । साथ ही मैच मैनचेस्टर में था लंदन वहां से काफी दूर है । प्लीज आप इस प्रकार की अफवाहों पर यकीन न करें।’ उर्वशी ने एक पोस्‍ट के जरिए अपने फैन्‍स को भी सफाई दी । उन्‍होने इन खबरों के पीछे अपने मैनेजर का हाथ बताया ।

Advertisement

एक्‍स मैनेजर पर आरोप
उर्वशी ने कहा कि ये सब खबरें उनके एक्स मैनेजर द्वारा फैलाई जा रही हैं । उन्‍होने इंस्‍टा पर लिखा है –  ”यह बेहद आपत्तिजनक बात है कि मीडिया में पूर्व मैनेजर जो कि कोकिन और शराब का आदी था और इस समय जेल में हैं क्योंकि उसने मुझे ब्लैकमेल करने की किशिश थी । आप उसकी बात को अहमियत दे रहे हैं बिना उसकी असलियत जाने । ये बेहद दुखद है जब आप किसी के साथ काम करना बंद कर दें उसके चरित्र को नीचा दिखाना शुरू कर दें । मैंने ये सम्मान कड़ी मेहनत के बाद हासिल किया है।”

https://www.instagram.com/p/By2jDQSgBeR/

https://www.instagram.com/p/By2Jf3WgpVc/

https://www.instagram.com/p/Byxd1RHA2b_/

https://www.instagram.com/p/BySKSIng_AR/