नये रंग में दिखेगी टीम इंडिया, इस टीम के खिलाफ भगवा जर्सी में आएगी नजर, देखिये जर्सी

टीम इंडिया की नई जर्सी का 70 फीसदी हिस्सा नीले रंग का ही है, नई जर्सी की बाजू और कमर के साइड वाला हिस्सा भगवा रंग का है।

New Delhi, Jun 21 : आखिरकार भारतीय टीम की नई जर्सी का इंतजार लगभग खत्म हो गया है। आपको बता दें कि भारतीय टीम की भगवा रंग की जर्सी को लेकर लंबे समय से बात चल रही थी, ये रहस्य बना हुआ था कि भारतीय टीम के खिलाड़ियों की नई जर्सी कैसी होगी। अब नई जर्सी सामने आ चुकी है, इसके साथ ही सस्पेंस भी खत्म हो चुका है।

70 फीसदी नीला रंग
टीम इंडिया की नई जर्सी का 70 फीसदी हिस्सा नीले रंग का ही है, नई जर्सी की बाजू और कमर के साइड वाला हिस्सा भगवा रंग का है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम में होने वाले मैच में ये जर्सी पहनकर मैदान में उतरेगी, आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच ये मुकाबला 30 जून को खेला जाएगा।

अफगानिस्तान की भी जर्सी जारी
अफगानिस्तानी टीम ने भी अपनी वैकल्पिक जर्सी जारी कर दी है, इसका मतलब ये भी हो सकता है कि अफगान टीम भारत के खिलाफ नई जर्सी में उतरे, आपको बता दें कि आईसीसी का नियम ये कहता है कि एक मुकाबले में अगर दो टीमें एक ही रंग वाली ड्रेस में नहीं खेल सकती, ऐसे में एक टीम को अपनी जर्सी का रंग बदलना होता है।

पीली जर्सी
दक्षिण अफ्रीका की टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में हरी की जगह पीली जर्सी पहनी थी, जबकि ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज की टीम को जर्सी बदलने की जरुरत ही नहीं है, क्योंकि उनकी जर्सियां किसी दूसरे टीम की जर्सी से मेल नहीं खाती।