पत्‍नी और तीन बच्‍चों का गला रेंतकर बोला शख्‍स ‘हां मैंने ही मारा’, टीचर का खूनी कुबूलनामा

दिल्ली में एक शख्‍स ने दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम दिया है । इस वारदात ने दिल्‍ली वालों के होश उड़ा दिए हैं । वारदात को अंजाम देने वाला ये शख्‍स पेशे से टीचर है ।

New Delhi, Jun 22 : दिल्‍लीवालों का दिल दहल गया जब ये खबर सामने आई । पेशे से टीचर एक शख्‍स ने अपने दुधमुंहे बेटे, दो बेटियों और पत्‍नी का गला रेंत कर हत्‍या कर दी । दिल्ली के महरौली इलाके के वार्ड 2 में हुई इस सनसनीखेज घटना ने इलाके वालों को हैरान कर दिया । आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है, हत्‍या का कारण तनाव बताया जा रहा है । मामले की जांच की जा रही है, आखिर किन परिस्थितियों में घर के मुखिया ने ऐसा कदम उठाया ।

Advertisement

होम ट्यूशन देता है आरोपी
आरोपी शख्‍स ने घर के चाकू से हत्‍या को अंजमा दिया । दो बच्‍चों और पत्‍नी की गला रेंतकर हत्‍या की तो वहीं दुधमुंहे बच्‍चे का गला दबाकर मार डाला । शख्‍स ने एक नोट भी लिखा है जिसमें उसने कबूला है कि परिवार के चारों सदस्‍यों की हत्‍या उसने की है । घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है, आरोपी पेशे से टीचर है और इलाके में होम ट्यूशन कर अपना घर चला रहा था । आरोपी का नाम उपेन्‍द्र शुक्‍ला है, वो बिहार के चंपारण का रहने वाला है ।

Advertisement

देर रात की हत्‍या
उपेन्‍द्र शुक्‍ला की दो बेटियां और एक बेटा था । बड़ी लड़की की उम्र 7 साल, लड़के की 5 साल और सबसे छोटी बेटी की उम्र डेढ़ महीने बताई जा रही है । आरोपी ने शुक्रवार देर रात 1 से 1.30 बजे के बीच सभी की हत्या को अंजाम दिया । पूछताछ में उसने बताया कि वो डिप्रेशन में है । जिस घर में चारों लोगों के कत्ल हुए, उसी घर में आरोपी की सास भी रहती है । सुबह जब वो घर आईं तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला । पड़ोसियों को बोला तो उन्‍होने 100 नंबर पर कॉल किया । जब दरवाजा खुला तो सब अवाक रह गए ।

Advertisement

आर्थिक तंगी हो सकती है वजह
डीसीपी साउथ विजय कुमार के मुताबिक पुलिस को सुबह 7 बजकर 10 मिनट पर कत्‍ल की जानकारी मिली । पुलिस के मुताबिक आरोपी ने कत्‍ल के लिए चाकू का इस्‍तेमाल किया है । लाशों के पास से उपेंद्र के लिखे दो नोट बरामद हुए हैं, जिसमें से एक हिंदी और एक अंग्रेजी में लिखा हुआ है । इन नोट्स में उपेंद्र ने लिखा कि ये सभी कत्ल मैंने किए हैं, मैं इसके लिए जिम्मेदार हूं ।  डीसीपी ने बताया कि उपेंद्र की पत्नी अर्चना डायबिटीज से पीड़ित थी और आर्थिक तंगी, डिप्रेशन और कत्ल की वजह हो सकती है ।

Advertisement