Ind Vs WI- क्या बारिश बिगाड़ेगी मैच का मजा, जानिये मौसम विभाग का पूर्वानुमान

भारत और वेस्टइंडीज के बीच मुकाबला दोपहर तीन बजे (भारतीय समय अनुसार) शुरु होगा।

New Delhi, Jun 27 : आईसीसी विश्वकप में 34वां मुकाबला टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाएगा, इस मुकाबले से पहले क्रिकेट फैंस को इस बात की चिंता है कि भारत-न्यूजीलैंड मुकाबले की तरह ही कहीं ये मैच भी बारिश में ना धुल जाए। दरअसल मैनचेस्टर का मौसम इन दिनों काफी खराब है, मंगलवार को भी यहां जमकर बारिश हुई थी, जिसकी वजह से दोनों टीमों को इंडोर प्रैक्टिस करनी पड़ी, हालांकि ताजा रिपोर्ट से फैंस के चेहरे जरुर खिल जाएंगे, क्योंकि आज मैनचेस्टर में धूप खिली हुई है।

Advertisement

हल्की बारिश का खतरा
मौसम विभाग के पूर्व अनुमान के मुताबिक सोमवार और मंगलवार को बारिश के बाद अब अगले कुछ दिन मैनचेस्टर में खिली धूप निकलने की संभावना है, गुरुवार को तापमान 23 डिग्री के आसपास रह सकता है, हालांकि मौसम विभाग के मुताबिक हल्की बूंदाबांदी की आज भी संभावना है। मैनचेस्टर में येलो वेदर अलर्ट जारी किया गया है।

Advertisement

तीन बजे मैच शुरु
आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच मुकाबला दोपहर तीन बजे (भारतीय समय अनुसार) शुरु होगा, जिसके बाद यहां बारिश होने की संभावना ना के बराबर है, ऐसे में मुकाबला पूरे 50-50 ओवर का होने की संभावना जताई जा रही है। इस विश्वकप में कुछ मुकाबले बारिश की भेंट चढ गये।

Advertisement

बारिश की भेंट चढे मुकाबले
इस विश्वकप में अब तक सबसे ज्यादा मुकाबले बारिश की भेंट चढे हैं, भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया, इसके साथ ही भारत-पाक के बीच खेला गया मुकाबला भी बारिश की वजह से प्रभावित हुआ था, विश्वकप में इस बार सबसे ज्यादा मैच बारिश की वजह से रद्द हुए हैं।