सलमान खान की Ex. भाभी ने ऑफीशियल किया रिलेशनशिप, अर्जुन कपूर के साथ शेयर की रोमांटिक तस्‍वीर

मलाइका ने अर्जुन को बेहद खास अंदाज में विश किया है । अर्जुन कपूर को उनके करीबी, दोस्‍त, इंडस्‍ट्री के फ्रेंड्स सभी विश कर रहे हैं ।

New Delhi, Jun 27 : मलाइका अरोड़ा खान ने फाइनली अपना और अर्जुन कपूर का रिलेशनशिप कंफर्म कर दिया है । मलाइका ने बकायदा इंस्‍टाग्राम पर एक तसवीर पोस्‍ट की, जिसमें वो अर्जुन कपूर के साथ नजर आ रही हैं । ये पहला मौका है जब मलाइका ने यूं खुलेआम अर्जुन कपूर को डेडिकेट करते हुए एक पोस्‍ट लिखी है । मलाइका और अर्जुन के रिश्‍ते को लेकर लगातार अटकलें लग रहीं थीं, करण जौहर से लेकर दोनों स्‍टार्स के करीबी तक इस रिश्‍ते को लेकर हिंट दे ही रहे थे, बहरहाल अब ये कंफर्म हो गया है ।

Advertisement

अर्जुन कपूर का बर्थडे
बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन कपूर का आज 34वां बर्थडे है और इसी मौके पर मलाइका ने उनके लिएअपना दिल दुनिया के सामने खोलकर रख दिया है । मलाइका ने एक खूबसूरत रोमांटिक तस्‍वीर के साथ अर्जुन कपूर को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी हैं । उन्‍होने अर्जुन कपूर को बर्थडे विश करते हुए लिखा है –  Happy bday my crazy, insanely funny n amazing @arjunkapoor … Love n happiness always ।

Advertisement

अर्जुन कपूर से रिश्‍ता कंफर्म
मलाइका ने इस तस्‍वीर के साथ ही अर्जुन कपूर से अपना रिश्‍ता भी कंफर्म कर ही दिया है  । अब तक बॉलीवुड गलियारों में दोनों के रिश्‍ते को लेकर खुसफसाहट का माहौल था लेकिन अब लगता है ये कपल अपने बारे में श्‍योर हो गया है और इसीलिए मलाइका ने अपने रिलेशनशिप को दुनिया के सामने लाने के लिए आज का दिन चुना । मलाइका ने अर्जुन को बेहद खास अंदाज में विश किया है । अर्जुन कपूर को उनके करीबी, दोस्‍त, इंडस्‍ट्री के फ्रेंड्स सभी विश कर रहे हैं ।

Advertisement

फैशन वीक के बाद से चर्चा आम
मलाइका और अर्जुन कपूर के बीच कुछ-कुछ चलने की खबरें तो पिछले कुछ सालों से खबरों में हैं हीं, लेकिन लैक्‍मे फैशन वीक में दोनों का एक साथ पहुंचना खबरों को कंफर्म कर गया । इसके बाद रिएलिटी शो में अर्जुन का मलाइका का हाथ पकड़ना से लेकर एयरपोर्अ पर दोनों का कई बार एक साथ देखा जाना , इनके रिलेशनशिप को कंफर्म कर रहा था । मलाईका अरोड़ा 45 साल की है, अर्जुन कपूर से 11 साल बड़ीं मलाईका ने दो साल पहले अरबाज खान से तलाक ले लिया था । दोनों ने दो दशक के शादीशुदा रिश्‍ते को आपसी सहमति से खत्‍म कर दिया । अब वो अर्जुन कपूर के साथ है, देखना होगा अर्जुन इस रिश्‍ते को लेकर अपनी सहमति कब जाहिर करते हैं ।