नोएडा: मुस्लिम शख्‍स की करतूत, 2 बीवियों को घर में रखने के लिए बेटी-दामाद को घर से बाहर निकाला

आरोपी अंसारी के मुताबिक उसकी दूसरी बीवी शहनाज़ दुकान पर रहती है, जबकि तीसरी वाली जिससे इसी हफ्ते शादी की है वो घर में रहेगी । जिसके चलते घर में ज्‍यादा जगह की जरूरत होगी । इसलिए उसने बेटी को अलग रहने के लिए कहा है ।

New Delhi, Jun 27 : दिल्ली से सटे नोएडा में एक 55 साल के मुस्लिम शख्‍स ने अपनी ही बेटी-दामाद को घर से बाहर निकाल दिया । कारण जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे । शख्‍स ने दूसरी शादी कर ली है और अब दो-दो बीवियों के लिए घर में पर्याप्‍त जगह हो इसके लिए वो घर में पहले से रह रहे बेटी-दामाद को घर से बाहर निकाल रहा है । जी हां, फिल्‍म की कहानी हाल ही में आई रणवीर सिंह की फिल्‍म गली ब्‍वॉरू से मिलती जुलती है लेकिन ये कहानी नहीं है हकीकत है । बेटी का आरोप है कि बाप ने उसे घर से बाहर निकालने के लिए मारा-पीटा भी है ।

Advertisement

बेटी पहुंची थाने
नोएडा के रहने वाले मोहम्मद शकील अंसारी की 28 साल की बेटी पुलिस थाने पहुंच गई है । बेटीका आरोप है कि उसके पिता ने उस पर हमला किया और उसके साथ गाली-गलौज भी की। बाप ने उसे पति समेत घर से चले जाने को कहा । पीडि़त बेटी का आरोप है कि बाप ने उसकी मां के मरने के बाद एक 16 साल की लड़की से शादी कर ली और उसके कुछ ही महीने बाद एक और लड़की से शादी कर ली । अब घर में 2 बीवियों के लिए जगह बनाने के लिए उसने पहले से रह रहे बेटी-दामाद को घर से बाहर कर दिया है ।

Advertisement

बेटी-दामाद के लगे हैं पैसे
बहलोलपुर गांव के रहने वाला मोहम्मद शकील अंसारी पेश से दुकानदार है। उसकी बेटी का कहना है कि उनके पिता ने उनके साथ मारपीट भी की। वहीं दामाद ने बताया कि 2007 में जब यह प्लॉट ख़रीदा गया  तब उन्होंने 2 लाख रुपए दिए थे और घर बनाने के लिए बाद में भी 5 लाख रुपए और दिए। ऐसे में घर पर उनका भी पूरा हक बनता है और वो घर छोड़कर नहीं जाने वाले ।

Advertisement

हिरासत में आरोपी अंसारी
बेटी-दामाद से मार पिटाई के आरोप में शकील अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । आरोपी अंसारी के मुताबिक उसकी दूसरी बीवी शहनाज़ दुकान पर रहती है, जबकि तीसरी वाली जिससे इसी हफ्ते शादी की है वो घर में रहेगी । जिसके चलते घर में ज्‍यादा जगह की जरूरत होगी । इसलिए उसने बेटी को अलग रहने के लिए कहा है । बहरहाल, अंसारी पुलिस गिरफ्त में है और ये घर का ड्रामा थाने में । पत्‍नी की मौत के तुरंत बाद अपनी उम्र से आधी उम्र की दो-दो लड़कियों से शादी करने वाले शकील अंसारी की बेटी-दामाद समाज में इसे शर्मसार करने वाली बात मानते हैं ।

Advertisement