सांसद नुसरत जहां ने पति निखिल जैन के साथ शेयर की रोमांटिक तस्‍वीरें, सोशल मीडिया पर उमड़े फैन्‍स  

मुस्लिम धर्म से आने वालीं नुसरत जहां ने हिंदू रीति रिवाजों से शादी की थी, जिसके बाद उनका लुक सभी को बेहद पसंद आया । संसद भवन से आई उनकी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई ।

Advertisement

New Delhi, Jun 27 : नई नवेली सांसद नुसरत जहां इन दिनों अपनी नई नवेली शादी इंज्‍वॉय कर रही हैं । पति निखिल जैन के साथ कुछ रोमांटिक तस्‍वीरें नुसरत ने शेयर की हैं । इन तस्‍वीरों पर उन्‍हें ढेरों लाइक्‍स और कमेंट्स मिल रहे हैं । नुसरत बांग्‍ला फिल्‍मों की अभिनेत्री हैं लेकिन तृणमूल कांग्रेस से लोकसभा चुनाव में टिकट मिलने के बाद से ही वो लगातार सुर्खियों में हैं, और अब तो वो चुनाव जीतकर संसद भी पहुंच चुकी हैं । नुसरत की खूबसूरत तस्‍वीरों पर देश भर से उनके फैन्‍स के कमेंट आ रहे हैं ।

Advertisement

रोमांटिक PHOTOS
एक्ट्रेस से लोकसभा सांसद बनी नुसरत जहां ने पति निखिल जैन के साथ कुछ स्पेशल तस्वीरें शेय र की हैं । तस्‍वीरें सामने आते ही उनके फैन्‍स सोशल मीडिया पर उमड़ पड़े । नए नवेले शादीशुदा जोड़े का ये खूबसूरत अंदाज लोगों को बेहद भा गया । ये तस्‍वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं । शादी के बाद नुसरत की ये पहली तस्‍वीरें हैं, इससे पहले उन्‍होने अपनी शादी की तस्‍वीरें शेयर की थी । पहले हिंदू रीति रिवाजों वाली तस्‍वीरें फिर उनकी क्रिश्चियन वेडिंग तस्‍वीरें । सभी फैन्‍स को बेहद पसंद आई थीं ।

Advertisement

भा गया नुसरत का लुक
लोकसभा में नव निर्वाचित सांसद नुसरत जहां ने मंगलवार को पद की शपथ ली । इस दौरान उनका माथे पर सिंदूर, चूडि़यों और मेहंदी वाला लुक सभी को भा गया । मुस्लिम धर्म से आने वालीं नुसरत जहां ने हिंदू रीति रिवाजों से शादी की थी, जिसके बाद उनका लुक सभी को बेहद पसंद आया । संसद भवन से आई उनकी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई ।

नई तस्‍वीरें भी बेहद खूबसूरत
नुसरत ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी और पति की तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं । नुसरत और निखिल एक-दूसरे का हाथ थामे एक दूसरे की आंखों में देखते नजर आ रहे हैं । नुसरत लाल रंग के शादी के जोड़े में हैं तो वहीं निखिल ने लाइट पिंक एंड क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है । नुसरत ने कुछ और फोटो शेयर की हैं जिसमें दोनों काफी रोमांटक मूड में दिख रहे हैं । तस्‍वीरों के साथ उन्‍होने कैप्‍शन दिया है – ‘अच्छा लगता है जब आपको एक ऐसा शख्स मिल जाता है जिसे पर जीवनभर परेशान कर सकें।’