क्या फिक्स है विश्वकप, श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ जानबूझकर हारेगी टीम इंडिया, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
सेमीफाइनल में पहुंचने के लिये पाक टीम को बांग्लादेश और अफगानिस्तान के खिलाफ जीतना जरुरी है, हालांकि इसके साथ ही उनकी नजर टीम इंडिया पर भी रहेगी।

New Delhi, Jun 27 : विश्वकप 2019 में टीम इंडिया आसानी से सेमीफाइनल में पहुंचती दिख रही है, लेकिन पाक टीम को अपने प्रदर्शन के साथ-साथ दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर भी निर्भर रहना होगा, यानी वो भाग्य भरोसे ही अंतिम चार में पहुंच सकते हैं, इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज बासित अली ने बेहद अजीबो-गरीब बयान दे दिया है, पूर्व बल्लेबाज ने एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि पाक टीम तो अपने दोनों मैच जीत जाएगी, लेकिन उसे खतरा टीम इंडिया है, जो जानबूझकर बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ खराब खेलेगी और मैच हारेगी।

Advertisement

हैरान करने वाला बयान
पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज का बयान हैरान करने वाला है, उन्होने इशारों में तो यहां तक कह दिया, कि ऑस्ट्रेलियाई टीम जानबूझकर भारत से हारी, उन्होने आरोप लगाते हुए कहा कि 1992 विश्वकप में न्यूजीलैंड की टीम जानबूझकर पाक से सेमीफाइनल हार गई थी, बासित अली का बयान सुनकर टीवी एंकर से लेकर गेस्ट पैनल में बैठे लोग भी हैरान रह गये।

Advertisement

पाक को चाहिये भारत का साथ
आईसीसी विश्वकप के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिये पाक टीम को बांग्लादेश और अफगानिस्तान के खिलाफ जीतना जरुरी है, हालांकि इसके साथ ही उनकी नजर टीम इंडिया पर भी रहेगी, जिसे अपने बचे हुए मैच वेस्टइंडीज, बांग्लादेश, श्रीलंका और इंग्लैंड से खेलने हैं। अगर टीम इंडिया इंग्लैंड या बांग्लादेश से हारती है, तो पाक का सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना टूट सकता है।

Advertisement

अच्छे फॉर्म में टीम इंडिया
श्रीलंका के खिलाफ भी अगर टीम इंडिया हारती है, तो फिर पाक की राह मुश्किल हो जाएगी, हालांकि भारतीय टीम के फॉर्म को देखते हुए कहा जा रहा है, कि टीम इंडिया के इन टीमों से हारना मुश्किल है। अब तक विराट सेना ने इस टूर्नामेंट में 5 में से 4 जीत हासिल की है, न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया था, टीम इंडिया इस टूर्नामेंट की एक मात्र अजेय टीम है।

Advertisement