रोहित शर्मा के साथ हो गई नाइंसाफी? अंपायर ने दिया ऐसा फैसला, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
थर्ड अंपायर के फैसले के बाद स्टेडियम में बैठी रोहित की पत्नी रितिका सजदेह हैरान रह गई, तो खुद हिटमैन मुस्कुरा कर पवेलियन की ओर चल पड़े।

New Delhi, Jun 27 : टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच विश्वकप का 34वां मुकाबला मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेला जा रहा है, कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। भारतीय टीम खबर लिखे जाने तक 14.3 ओवर में 67 रन एक विकेट के नुकसान पर बना चुकी है, सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा 18 रन बनाकर पवेलियन लौट गये है, क्रीज पर केएल राहुल के साथ विराट कोहली बने हुए हैं।

Advertisement

विकेट के पीछे लपके गये
भारतीय टीम ने धीमी लेकिन सधी हुई शुरुआत की, धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा ने धीरे-धीरे अपने हाथ खोलने शुरु किये थे, हिटमैन पूरे रंग में नजर आ रहे थे, लेकिन 18 रन बनाकर वो गेंदबाज केमार रोच की गेंद पर विकेट के पीछे लपके गये, हालांकि उन्हें जिस तरह से आउट करार दिया गया, उस पर तरह-तरह की बातें हो रही है।

Advertisement

पैड पर लगी गेंद
केमार रोच की गेंद पर रोहित शर्मा बीट हुए गेंद बल्ले और पैड के बीच से गुजरी, गेंदबाज ने आउट की अपील की, लेकिन अंपायर ने आउट करार नहीं दिया, जिसके बाद वेस्टइंडीज की टीम ने डीआरएस लिया, टीवी रिप्ले में देखा गया कि गेंद बल्ले और पैड के बीच से गुजरी, हालांकि थर्ड अंपायर को लगा कि गेंद रोहित के बल्ले को छूती हुई गुजरी है, इसलिये उन्हें आउट करार दिया गया।

Advertisement

मुस्कुरा कर चल दिये रोहित
थर्ड अंपायर के फैसले के बाद स्टेडियम में बैठी रोहित की पत्नी रितिका सजदेह हैरान रह गई, तो खुद हिटमैन मुस्कुरा कर पवेलियन की ओर चल पड़े, आपको बता दें कि शुरुआती तीन मैचों में रोहित के बल्ले से खूब रन निकले थे, लेकिन पिछले दो मुकाबले से उनका बल्ला खामोश है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://twitter.com/Modi_vs_all/status/1144195943530524672

Advertisement

https://twitter.com/IamRs45Fc/status/1144189062284103680