कप्तान विराट कोहली ने धोनी को लेकर कही बड़ी बात, नये खुलासे से माही के आलोचकों को करारा जवाब

विराट कोहली ने कहा कि धोनी हमें संदेश भेजते हैं कि इस पिच पर क्या स्कोर अच्छा रहेगा।

New Delhi, Jun 28 : विश्वकप में लगातार पांचवीं जीत हासिल करने के बाद कप्तान विराट कोहली ने धोनी की आलोचना करने वालों को करारा जवाब दिया, वेस्टइंडीज पर 125 रनों की जीत हासिल करने के बाद विराट ने धोनी को भारतीय टीम का सबसे बड़ा मैच विनर बताया, उन्होने कहा कि वो एक महान खिलाड़ी हैं, उनका अनुभव हमारे काम आता है, विराट ने कहा कि धोनी जानते हैं, कि उन्हें पिच पर क्या करना है, जब भी उनका दिन खराब होता है, तो लोग बातें बनाने लग जाते हैं, हम उनके साथ हैं, उन्होने हमें कई मैच जिताये हैं।

Advertisement

धोनी का अनुभव आता है काम
कप्तान विराट कोहली ने ये बताया कि धोनी का अनुभव टीम के काम आता है, विराट ने कहा कि सबसे अच्छी बात ये है कि जब आपको आखिर में 15-20 रन चाहिये होते हैं, तो वो वैसा ही करते हैं, उन्हें पता है कि पुछल्ले बल्लेबाजों के साथ कैसे खेलना है, उनका अनुभव हमारे 10 में से 8 मैचों में काम आता है।

Advertisement

विराट ने की तारीफ
विराट कोहली ने कहा कि धोनी हमें संदेश भेजते हैं कि इस पिच पर क्या स्कोर अच्छा रहेगा, अगर उन्होने हमें बताया कि इस पिच पर 265 रन अच्छे रहेंगे, तो फिर हम 300 रन बनाने की कोशिश नहीं करते, धोनी हमारे लीजेंड हैं, और वो हमारे लिये ऐसा ही खेल दिखाते रहेंगे।

Advertisement

धोनी का अर्धशतक
वेस्टइंडीज के खिलाफ धोनी ने 61 गेंदों में 3 चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 56 रनों की पारी खेली, उनकी पारी की खास बात ये रही कि टॉप ऑर्डर के ध्वस्त होने के बाद उन्होने हार्दिक पंड्या (46 रन) के साथ उपयोगी साझेदारी की, धोनी के बल्ले से निकला ये 72वां अर्धशतक है, उन्होने पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की बराबरी कर ली है। अब अर्धशतक लगाने के मामले में उनसे आगे सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ ही हैं।