युवराज की रिटायरमेंट पार्टी में खास अंदाज में पहुंची एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा, तस्वीरें मचा रही धूम

37 वर्षीय बल्लेबाज युवराज सिंह ने इसी महीने 10 जून को संन्यास की घोषणा की थी, युवी पिछले दो सालों से इंटरनेशनल क्रिकेट से बाहर हैं।

New Delhi, Jun 30 : स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह ने इसी महीने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और आईपीएल से संन्यास की घोषणा की थी, अब बीती शाम उन्होने अपने रिटायरमेंट की पार्टी रखी, जिसमें बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत तक के कई सितारे शामिल हुए। युवी की पार्टी में आकाश अंबानी अपनी पत्नी श्लोका के साथ पहुंचे, दोनों हाथों में हाथ डाले पार्टी में आये, वहीं पार्टी में सबका ध्यान एक्ट्रेस किम शर्मा ने खींचा ।

Advertisement

किम शर्मा भी पहुंची
युवराज की इस पार्टी में सबका ध्यान बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा ने खींचा, किम बेहद खूबसूरत लग रही थी, आपको बता दें कि युवराज सिंह और किम लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे हैं, हालांकि युवी की मां को किम पसंद नहीं आई, जिसकी वजह से ये रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच सका।

Advertisement

हेजल भी कम नहीं
युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच भी स्टनिंग लुक में दिखी, हेजल इस दौरान ब्लैक कलर के आउटफिट में दिखी। पार्टी में फरहान अख्तर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ पहुंचे, तो सगारिका घाटगे, जहीर खान, शिखर धवन समेत कई सितारे भी नजर आये।

Advertisement

10 जून को सन्यास की घोषणा
37 वर्षीय बल्लेबाज युवराज सिंह ने इसी महीने 10 जून को संन्यास की घोषणा की थी, युवी पिछले दो सालों से इंटरनेशनल क्रिकेट से बाहर हैं, उन्होने टीम इंडिया के लिये आखिरी वनडे और टी-20 2017 में खेला था, इसके बाद वो लगातार वापसी की कोशिश कर रहे थे, लेकिन कामयाब नहीं हो सके।