87 साल की क्रिकेट फैन के सब हुए दीवाने, दिग्‍गज कारोबारी आनंद महिंद्रा ने कर दी बड़ी घोषणा

आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने रिप्‍लाई करते हुए सुझाव दिया कि आप ही उन्‍हें यह स्‍पॉन्‍सर क्‍यों नहीं कर देते?’ बस इस पर आनंद महिंद्रा ने तत्‍काल ट्वीट कर यह फ्री टिकट की घोषणा कर दी ।

New Delhi, Jul 03 : आईसीसी वर्ल्‍ड कप-2019 में भारत ओर बांग्‍लादेश के बीच खेले गए मैच का अंजाम भारतीय खिलाडि़यों और फैन के लिए सुखद रहा । लेकिन इस मैच एक ऐसी बात हुई जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर कल से ही जारी है । 87 साल की एक क्रिकेट फैन के वीडियो ने सोशल मीडिया में में इन बुजुर्ग महिला के जज्‍बे को देखकर दीवानगी पैदा कर दी । देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया । फैन्‍स ही नहीं क्रिकेट मैदान से सीधे कमेंट्री कर रहे कमेंट्रेटर्स भी इस बुजुर्ग महिला फैन के फैन हो गए । और अब बिजनेस मैन आनंद महिंद्रा ने भी बुजुर्ग फैन के लिए बड़ी घोषणा कर दी है ।

Advertisement

बुजुर्ग फैन को देखने के लिए देखा मैच
आनंद महिंदा, महिंद्रा एंड महिंद्रा के प्रमुख हैं । उन्‍होने जैसे ही 87 वर्षीय बुजुर्ग महिला का वीडियोसोशल मीडिया पर देखा वो उनके फैन हो गए । उन्‍होने ट्वीट किया –‘अपनी परंपरा के अनुसार, मैं मैच नहीं देख रहा था। लेकिन अब मैंने इस महिला के लिए टीवी ऑन कर लिया है। वह एक मैच विनर की तरह नजर आ रही हैं।’ उनके इस ट्वीट पर एक यूजर के कमेंट पर आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया – ‘पता लगाइए ये कौन हैं और मैं वादा करता हूं कि मैं भारत के अगले जितने भी मैच होंगे, उसके लिए इनके टिकट के पैसे दूंगा।’

Advertisement

टिकट किया फ्री
आनंद महिंदा ने इसके बाद एक और ट्वीट, ये भारत के मैच जीतने के बाद किया गया । उन्‍होने

Advertisement

लिखा – ‘ओके, आखिरी ओवर का मैच देखा और इसमें भरपूर जरूरी ड्रामा था। सबसे बेहतरीन जीत वह होती है, जो शुरू में आपको नाखून चबाने पर मजबूर कर दे और अंत में ऐसा लगे जैसे कि यह तो आसान था। शाबाश, इंडिया और यह सुनिश्‍च‍ित कीजिए कि वह मैच जीतने वाली महिला सेमीफाइनल्‍स और फाइनल में मौजूद रहे। उन्‍हें मुफ्त में टिकट दीजिए!’ उनके इस ट्वीट पर एक यूजर ने रिप्‍लाई करते हुए सुझाव दिया कि आप ही उन्‍हें यह स्‍पॉन्‍सर क्‍यों नहीं कर देते?’ बस इस पर आनंद महिंद्रा ने तत्‍काल ट्वीट कर यह फ्री टिकट की घोषणा कर दी ।

व्‍हीलचेयर पर टीम इंडिया को चियर कर रहीं थीं चारुलता
87 वर्षीय इस बुजर्ग महिला का नाम चारूलता बताया गया । वह ना सिर्फ टीम इंडिया की जीत के लिए शोर मचाती दिखीं, बल्‍कि जमकर वुवुजेला भी बजाया। उनके इस जज्‍बे को देखकर हर कोई हैरान था । और सबसे अचछा पल वो रहा जब खुद कप्‍तान कोहली और हिटमैन रोहित शर्मा उनसे मिलने पहुंचे और आशीर्वाद लिया । चारुलता पटेल से जब बात की गई तो उन्‍होने कहा कि वो बरसों से क्रिकेट फैन रहीं हैं । उन्‍होने कहा कि वो जब काम किया करती थी तब इसे टीवी पर देखती थी और अब वो रिटायर हो गई हैं तो लाइव देखने आई हैं ।