भारत-बांग्लादेश मैच के दौरान युवी-पीटरसन भिड़ गये, सिक्सर किंग  ने अंग्रेज की बोलती बंद कर दी

बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में हिटमैन रोहित शर्मा ने शानदार शतक लगाया, जिसके बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया।

New Delhi, Jul 03 : इंग्लैंड में चल रहा विश्वकप आखिरी दौर में पहुंच चुका है, हालांकि इसके बावजूद अभी तक सेमीफाइनल की चार टीमें तय नहीं हुई है, भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबले में ट्विटर पर युवराज सिंह और केविन पीटरसन भिड़ गये, दोनों के बीच नोंक-झोंक हुई, सिक्सर किंग ने अंग्रेज बल्लेबाज को ऐसा जवाब दिया, कि उनकी बोलती बंद हो गई।

Advertisement

युवी ने रोहित को दी बधाई
बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में हिटमैन रोहित शर्मा ने शानदार शतक लगाया, जिसके बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया, युवराज ने भी उन्हें बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, रोहित मैन ऑफ द सीरीज ट्रॉफी के और करीब आ गये हैं, हिटमैन आप शानदार हैं, वेल प्लेड चैंपियन।

Advertisement

पीटरसन का जवाब
युवराज के इसी ट्वीट पर पूर्व अंग्रेज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने लिखा, कि अगर इंग्लैंड विश्वकप जीत जाता है, तो ऐसा नहीं होगा पाई चकर। इसके बाद युवी ने भी मजाकिया लहजे में लिखा, पहले क्वालिफाई तो कर लेते, वैसे भी मैं मैन ऑफ द सीरीज ट्रॉफी की बात की थी, खिताब जीतने की नहीं। मालूम हो कि मेजबान इंग्लैंड 8 मैच खेलने के बाद भी सेमीफाइनल के लिये क्वालिफाई नहीं कर सकी है। उनका आखिरी मुकाबला न्यूजीलैंड से हैं, जिससे पता चलेगा कि तीसरी टीम कौन होगी।

Advertisement

भारत क्वालिफाई कर जाएगा
आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के बाद सेमीफाइनल के लिये क्वालिफाई करने वाली दूसरी टीम भारत है। युवराज के इस ट्वीट के बाद केविन पीटरसन ने लिखा कि दोस्त मुझे यकीन है कि भारत क्वालिफाई कर जाएगा। हालांकि इसके बाद दोनों ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की।

रोहित का शतक
रोहित ने बांग्लादेश के खिलाफ 90 गेंदों में अपना 26वां शतक पूरा किया, आपको बता दें कि इस टूर्नामेंट में रोहित ने 7 पारियों में 4 शतक जड़ दिये हैं, उन्होने भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (विश्वकप में तीन शतक) को पीछे छोड़ दिया, उन्होने श्रीलंकाई बल्लेबाज कुमार संगकारा की बराबरी कर ली है, जिन्होने 2015 विश्वकप में चार शतक लगाये थे।