Video: कैलाश विजयवर्गीय के बेटे के बाद अब कांग्रेस विधायक की दबंगई, इंजीनियर के साथ अमानवीय हरकत

कैलाश विजयवर्गीय के बेटे की करतूत पिछले दिनों सुर्खियों रही, अब एक और विधायक महोदय खबरों में हैं । इस बार गुंडई की जिम्‍मेदारी महाराष्ट्र में कांग्रेसी MLA नितेश राणे संभाल रहे हैं । आगे पढ़ें पूरी खबर ।

Advertisement

New Delhi, Jul 04 : राजनेताओं की दबंगई, गुंडई की खबरें बढ़ती ही जा रही हैं । मध्‍यप्रदेश के इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय के बेटे ने जनसेवा में बल्‍ल उठाने का दावा किया तो अब एक और विधायक ने अमानवीय हरकत की हदें पार कर दीं । ये नेता हैं महाराष्ट्र में कांग्रेस के विधायक नितेश राणे । विधायक महोदय ने सरेआम एक इंजीनियर पर बाल्टियों से कीचड़ उड़ेलवाया, और इससे भी मन नहीं भरा तो उसे पुल से बांध दिया । नाराजगी की वजह सही भले हो, लेकिन ऐसा व्‍यवहार कैसे स्‍वीकार किया जा सकता है ।

Advertisement

पुल का मुआयना कर रहे थे नितेश राणे
मामला मुंबई-गोवा हाईवे के पास कणकवली का है, जहां विधायक नीतेश नारायण राणे समर्थकोंसमेत पुल का मुआयना करने पहुंचे थे । इस दौरान उन्‍हें रास्ते में उन्हें कई जगह गड्ढे नजर आए, जिस वजह से वह बुरी तरह भड़के हुए थे । इसके बाद राणे ने इंजीनियर प्रकाश शेडेकर को बुलवाया और उसे लताड़ने लगे, खूब सुनाने के बाद भी जब राणे का मन नहीं भरा तो उन्होंने समर्थकों द्वारा इंजीनियर को कीचड़ से नहलवाया और फिर पुल पर शेडेकर को बंधवा दिया।

Advertisement

लोगों ने बनाया वीडियो
नीतेश राणे जब इंजीनियर को पुल सही से बनाने, सड़क पर गड्ढे नहीं होने चाहिए और सही काम करने की सलाह बड़े ही खास अंदाज में दे रहे थे तो वहां मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया ।  जो कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया के हर प्लैटफॉर्म पर मौजूद था और टीवी – न्यूज चैनलों के जरिए सबके सामने आया । खुद नितेश राणे ने भी अपने फेसबुक अकाउंट से इसकी क्लिप शेयर की है ।

नारायण राणे के बेटे हैं नितेश
नितेश राणे कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता नारायण राणे के बेटे हैं । वीडियो में साफ दिख रहा है कि वो इंजीनियर को बुरी तरह से डांट रहे हैं । उस पर समर्थकों से कीचड़ डलवा रहे हैं  । नितेश राणे की इस करतूत से पहले भाजपा के वरिष्‍ठ नेता आकाश विजयवर्गीय के बेटे भी कुछ ऐसे ही गुल खिला चुके हैं । नगर निगम अधिकारी को बल्‍ले से पीटने वाले आकाश विजयवर्गीस ने जमानत पर बाहर आकर कहा था कि वो जो कर रहे थे सही था, अधिकारी महिला से बदसलूकी से कर रहा था जिसके लिए उन्‍हें जो ठीक लगा वो किया । बहरहाल नितेश इससे पहले भी कुछ ऐसे नाराजगी में उठाए काम कर चुके हैं ।