गाजियाबाद में सनसनी, 3 बच्‍चों का कत्‍ल, पत्‍नी के सिर पर हथौड़े से वार, फिर कर ली खुदकुशी

गाजियाबाद के मसूरी इलाके में हुई एक सनसनीखेज घटना ने आज सबको चौंका दिया है । एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी, तीन बच्‍चों को मारकर खुदकुशी कर ली । वारदात की वजह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे ।

New Delhi, Jul 05: गाजियाबाद में एक दिल दहलाने वाली घटना का खुलासा हुआ है । यहां मसूरी थाना इलाके में न्‍यू शताब्दीपुरम के एक घर में पति, पत्नी और उनके तीन बच्चों की लाश मिली है । पांचों के मुंह पर काले टेप चिपके हुए थे । पुलिस के मुताबिक शख्‍स ने पहले बच्‍चों को मारा, फिर पत्‍नी की हत्‍या की और फिर खुदकुशी कर ली । मृतक शख्‍स का नाम प्रदीप है, उसकी पत्‍नी एम्‍स में स्टाफ नर्स के तौर पर काम कर रही थी । मासूम बच्‍चों की उम्र उम्र 8, 5 और 3 साल बताई जा रही है ।

मात-पिता भी रहते थे साथ
प्रदीप अपने माता-पिता, पत्‍नी और तीन बच्‍चों के साथ इस घर में रहता था । गुरुवार रात प्रदीप , उसकी पत्नी और तीनों बच्चे अपने कमरे में सोए हुए थे ।  शुक्रवार की सुबह जब उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला, कोई आवाज, हलचल नहीं दिखाई-सुनाई दी तो घर में मौजूद दूसरे लोगों ने उनका दरवाजा खटखटाया लेकिन उन्हें अंदर से कोई जवाब नहीं मिला । शक हुआ तो खिड़की खोलकर देखी, अंदर का नजारा देख परिजनों के होश उड़ गए । प्रदीप और उसकी परिवार के शव बिस्‍तर पर पड़े हुए थे ।

शवों के मुह पर काले रंग के टेप चिपके थे
प्रदीप, उसकी पत्‍नी और तीनों बच्चों के मुंह पर करीब 4 इंच चौड़ा काले रंग का टेप चिपका हुआ था । पत्‍नी संगीता बिस्तर से नीचे लहूलुहान हालत में पड़ी हुई थी । बताया जा रहा है कि उसे अस्‍पताल ले जाया गया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी । डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।  पुलिस को इस घटना की सूचना सुबह 5 बजकर 40 मिनट पर प्राप्‍त हुई । घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी टीम लाशों को देखकर दंग रह गई ।

सुसाइड नोट में पत्‍नी के शक का जिक्र
जानकारी के अनुसार पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है । इस नोट में प्रदीप ने पत्‍नी संगीता के उस पर शक करने के बारे में लिखा है  । उसने लिखा कि वो इसी वजह से खुदकुशी कर रहा है । हालांकि बताया जा रहा है प्रदीप शराब का आदी था, उसकी नौकरी छूट चुकी थी और वो पत्‍नी से पैसे मांगता था । दोनों में बहुत झगड़ा भी होता था ।  फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है और घर में मौजूद अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है ।