शोएब मलिक के बाद अब ये दिग्गज खिलाड़ी लेगा संन्यास, आज होने वाले मैच के बाद करियर को अलविदा

शोएब मलिक के शुक्रवार को वन डे किक्रेट करियर से संन्‍यास के बाद अब एक और दिग्‍गज खिलाड़ी ने संन्‍यास का ऐलान कर दिया, खिलाड़ी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी ।

New Delhi, Jul 06 : विश्‍व कप 2019 जहां अब सेमीफाइनल मुकाबलों की ओर बढ़ रहा है, वहीं कुछ टीमों के सीनियर खिलाड़ी अपने करियर से अलविदा ले रहे हैं । विश्‍व कप मुकाबलों से बड़ा मौका और क्‍या हो सकता है, एक खिलाड़ी के लिए अपने उस पैशन को अलविदा कहने का, जिसके लिए उसने अपना जीवन दे दिया । शुक्रवार को पाकिस्‍तान के क्रिकेटर शोएब मलिक के संन्‍यास के बाद अब साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी इमरान ताहिर अपने करियर को अलविदा कर रहे हैं । उन्‍होने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी ।

Advertisement

आज अंतिम मुकाबला
इमरान ताहिर शनिवार को आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के अंतिम ग्रुप मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया केखिलाफ साउथ अफ्रीका टीम की ओर से उतरेंगे । ये उनका अंतिम मैच होगा । पाकिस्‍तान मूल के इमरान ताहिर का अपनी टीम की ओर से यह 107वां मैच होगा । दुनिया के बेहतरीन लेग स्पिनर माने जाने वाले इमरान ने ट‍्वीट कर अपने संन्यास की घोषणा की ।

Advertisement

इमरान का ट्वीट
इमरान ताहिर ने ट्वीट कर लिखा – एक टीम की तरह हम भी अच्छे से विश्व कप से विदा होना चाहते हैं । वह इस समय काफी भावुक हैं । इस मैच से वनडे क्रिकेट को विदा कहना उनके लिए काफी मुश्किल हो रहा है । इमरान ताहिर ने अपने करियर के शुरुआती दिनों के दौरान अपने साथ खड़े होने वाले लोगों का शुक्रिया भी अदा किया । उन्‍होने साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड को अपना सपना साकार करने के लिए खासतौर पर शुक्रिया कहा ।

Advertisement

नए खिलाड़ी टीम का भविष्‍य
इमरान ताहिर ने ये भी कहा कि वो अपनी टीम को लेकर कतई चिंतित नहीं हैं । क्योंकि इस दौर में कई युवा खिलाड़ी आ रहे हैं, और बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं । इमरान ताहिर ने फरवरी 2011 में ही वनडे क्रिकेट में डेब्यू किया था । साउथ अफ्रीका टीम के ऑफीशियल ट्विटर हैंडल से ताहिर को खास ट्रिब्‍यूट दिया गया है, आखिरी मुकाबले से पहले जब ताहिर मैदान पर पहुंचे तो टीममेट्स ने उन्‍हे खास तरह से विदाई दी । ये वीडियो नीचे दिए लिंक पर मौजूद है ।

Advertisement