मुस्लिम महिला का दावा, भारतीय जनता पार्टी ज्‍वॉइन करते ही मकान मालिक ने घर से निकाला

अलीगढ़ से एक मुस्लिम महिला ने दावा किया है कि उसके BJP ज्वाइन करने के बारे में जानकारी मिलते ही उसके मकान मालिक ने उसे तुरंत घर खाली करने को कहा । हालांकि यूपी पुलिस का इस मामले में कुछ और ही कहना है ।

New Delhi, Jul 08 : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक बड़ा ही दिलचस्‍प मामला सामने आया है । यहां एक मुस्लिम महिला ने कथत तौर पर दावा किया है कि उसे उसके मकान मालिक ने घर खाली करने को कहा है क्‍योंकि उसने बीजेपी की सदस्‍यता ग्रहण कर ली । महिला इस मामले में पुलिस थाने तक जा पहुंची । ये मामला सबके लिए चर्चा का विषय बना हुआ है । महिला ने पुलिस का कहा कि उसके साथ गलत तरीके से बर्ताव किया गया और बीजेपी की सदस्‍यता के लिए परेशान किया गया ।

Advertisement

महिला का दावा
अलीगढ़ की रहने वाली इस मुस्लिम महिला ने मीडिया से भी बात की और कहा कि – “मैं कलभाजपा में शामिल हुई, जब मेरे मकान मालिक को पता चला तो उसने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया है और मुझे तुरंत मकान खाली करने के लिए कह दिया ।” हालांकि मामले में पुलिस का अपना अलग ही पक्ष है । पुलिस के मुताबिक महिला का अपने मकानमालिक की मां से पैसों को लेकर विवाद हो गया था जिसके बाद बहर राजनीतिक पार्टी में शामिल होने को लेकर भी होने लगी ।

Advertisement

पुलिस का दावा
अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुल्हाडे़ ने कहा कि – प्रथम दृष्टया मामले में ऐसा लग रहा है कि मकान मालिक की मां ने शिकायतकर्ता गुलिस्ताना से बिजली बिल के लिए 4 हजार रुपए मांगे । इसी बीच उनका गुलिस्ताना से राजनीतिक पार्टी में शामिल होने के चलते विवाद होने लगा । एसएसपी ने कहा कि संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है ।

Advertisement

बीजेपी में शुरू हुआ सदस्‍यता अभियान
दरअसल शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी से बीजेपी सदस्यता अभियान शुरु किया है । प्रधानमंत्री ने इसके लिए, यानी बीजेपी की सदस्यता लेने के लिए एक टोल फ्री नंबर  8980808080 की शुरुआत की है । इस नंबर पर मिस कॉल देकर बीजेपी की सदस्यता ली जा सकेगी । इसी कार्यक्रम में शामिल होने गुलिस्‍ताना भी अपनी कुछ साथियों के साथ पहुंची थी । उसका दावा है कि जब वो घर आई तो उसके मकान मालिक ने उसे इस बात के लिए खरीखोटी सुनाई और मकान खाली करने को कहा ।

Advertisement