स्‍वीमिंग पूल में नहाती प्रियंका चोपड़ा की प्राइवेट तस्‍वीरें आईं सामने, पति के साथ हो रहीं रोमांटिक

निक ने इस दौरान पीसी को किस भी किया । वीडियो में टस्कनी की खूबसूरत हरियाली, पहाड़ नजर आ रहे हैं । ये वीडियो फैंस शेयर कर ही रहे थे कि प्रियंका की हॉट-हॉट तस्‍वीरों ने तहलका ही मचा दिया ।

New Delhi, Jul 08 : प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों इटली में हैं, और जमकर मस्‍ती कर रही हैं । दरअसल प्रियंका और उनके पति निक जोनस के लेटेस्‍ट इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट कुछ ऐसी ही कहानी कह रहे हैं । जोनस कपल इन दिनों जमकर प्राइवेंट टाइम स्‍पेंड कर रहे हें, और इन मोमेंट्स को कैप्‍चर कर अपने फैन्‍स के साथ शेयर भी कर रहे हैं । प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर कुछ तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं, जिसनके बारे में बताया कि उन्‍हें इस तरह हस्‍बैंड निक जोनस किलक कर रहे हैं ।

Advertisement

प्रियंका ने पोस्‍ट की स्विमिंग पूल से तस्‍वीरें
प्रियंका चोपड़ा ने अपनी कुछ प्राइवेट तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो पूल में चिल करती नजर आरही हैं । प्रियंका इटली के टस्‍कनी शहर में हैं, उन्‍होने इंस्‍टा पर पूल की तस्‍वीरें शेयर की और लिखा कि पति निक उनकी तस्‍वीरें खींच रहे हैं । प्रियंका चोपड़ा स्विमिंग पूल में बेहद सिजलिंग लग रही हैं । उनके हॉट लुक की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गई हैं । प्रियंका इटली से लगातार ही अपनी और निक की तस्‍वीरें शेयर कर रही हैं, उनके फैन्‍स ओर फॉलोअर्स इन्‍हें खूब पसंद करते हैं ।

Advertisement

निक ने भी शेयर किया वीडियो
पीसी की तस्‍वीरों से पहले उनके पति निक जोनस ने भी रोमांटिक वीडियो शेयर किया था । बैकग्राउंड म्‍यूजिक के साथ निक और प्रियंका एक दूसरे की बांहों में बांहें डालकर रोमांटिक डांस करते नजर आए । निक ने इस दौरान पीसी को किस भी किया । वीडियो में टस्कनी की खूबसूरत हरियाली, पहाड़ नजर आ रहे हैं । ये वीडियो फैंस शेयर कर ही रहे थे कि प्रियंका की हॉट-हॉट तस्‍वीरों ने तहलका ही मचा दिया ।

Advertisement

निक ने शेयर किए किचन वीडियो
रोमांटिक वेकेशन एंजॉय कर रहे निक और प्रियंका अपनी हर एक अपडेट फैन्‍स से शेयर कर रहे हैं । इटली में जमकर मस्ती के साथ दोनों एक साथ किचन टाइम भी स्‍पेंड कर रहे हैं । निक ने अपने इंस्‍टा अकाउंट पर प्रियंका और अपने किचन में पास्‍ता बनाते हुए वीडियो शेयर किए हैं । दोनों ने हैंड मेड पास्‍ता तैयार किए और उन्‍हें डिलीशियस सॉस के साथ तैयार किया ।