BJP विधायक की बेटी को पिता से जान का खतरा, दलित युवक से शादी जो कर ली, अब लगा रही गुहार

वहीं मामले में बरेली के डीआईजी आर के पांडेय ने कहा कि उन्‍हें वायरल वीडियो के जरिए ही साक्षी मिश्रा की दलित युवक अजितेश कुमार से विवाह की सूचना मिली है ।

New Delhi, Jul 11 : बरेली की बिथरी चैनपुर सीट से BJP विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी का एक वीडियो वायरल हो रहा है । युवती ने एक दलित युवक से शादी कर ली है और अब उसे अपनी और अपने पति की सुरक्षा की चिंता सता रही है । युवती ने वीडियो जारी कर पिता से जान का खतरा बताया है, उसने कहा है कि वो उस युवक के साथ खुश रहेगी और पिता चैन से राजनीति करें । युवती और दलित युवक की शादी का वीडियो भी कुछ दिन पहले ही वायरल हो गया था ।

Advertisement

विधायक की बेटी का वीडियो
भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा है किउसके पति को उसके पिता से जान का खतरा है । उसे सुरक्षा दी जाए । साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिन्दू रीति रिवाज से शादी की है और इसका वीडियो बुधवार को ही पोस्‍ट कर दिया था । इसके बाद साक्षी ने एक और वीडियो पोस्‍ट किया जिसमें उसने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई ताकि उसे उसके पिता और विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से सुरक्षा दी जा सके ।

Advertisement

साक्षी ने लगाए आरोप
साक्षी ने वीडियो में कहा है कि ये सभी लोग मिलकर उसकी और उसके पति की हत्या करना चाहते हैं । इतना ही नहीं साक्षी ने बरेली के सांसद, विधायकों और मंत्रियों से भी अपील की है कि वे उसके पिता, भाई और पिता के सहयोगी की मदद न करें । वहीं मामले में बरेली के डीआईजी आर के पांडेय ने कहा कि उन्‍हें वायरल वीडियो के जरिए ही साक्षी मिश्रा की दलित युवक अजितेश कुमार से विवाह की सूचना मिली है । मामला संज्ञान में आने के बाद उन्‍होने आगे निर्देष दिए हैं कि नवविवाहित जोड़े को सुरक्षा दी जाएगी । दंपति कहां है इसकी सूचना अब तक उन्‍हें नही हैं, इसलिए सुरक्षा कहां भेजी जाए ये अभी सवाल है ।

Advertisement

साक्षी की पिता को चेतावनी
साक्षी मिश्रा ने अपने विधायक पिता को चेतावनी दी है कि अगर उनके पति को कुछ किया गया तो वो उन्‍हें छोड़ेंगी नहीं । वहीं साक्षी ने वीडियो में अपने पिता से कहा है कि उसे चैन से रहने दिया जाए और वह खुद चैन से राजनीति करें । साक्षी ने यह भी कहा कि अगर उसकी और उसके पति की हत्या की गई तो वह उन्हें भी फंसा देगी । उन्‍हें छोड़ेगी नहीं । साक्षी और उसके पति का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है ।