धोनी के संन्‍यास की खबर ने लता मंगेशकर को किया बेचैन, ट्वीट कर लिखी ऐसी बात

धोनी को अभी संन्‍यास ना लेने की सलाह दे रहे हैं तो वहीं कई कह रहे हैं कि हर महान खिलाड़ी के संन्‍यास का एक समय आता है । सचिन जैसे खिलाड़ी ने भी क्रिकेट का अलविदा कहा था । अब धोनी के जाने का समय है ।

New Delhi, Jul 11 : महेन्‍द्र सिंह धोनी को संन्‍यास कब लेना चाहिए, क्‍यों लेना, अब ले लेना चाहिए, तब ले लेना चाहिए ऐसी तमाम खबरों ने पूरे वर्ल्‍ड कप में सुर्खियां बनाए रखीं । क्रिकेट एक्‍सपर्ट्स की अपनी राय है तो फैन्‍स की अपनी, धोनी के फैन कुछ और कहते हैं तो वहीं खुद धोनी इन सब खबरों पर कुछ भी प्रतिक्रिया नहीं देते हैं । ऐसे में एक खबर लता दीदी से जुड़ी आई है । लता मंगेशकर ने धोनी के संन्‍यास की खबरों पर एक बड़ा ही इमोशनल ट्वीट किया है ।

लता मंगेशकर का ट्वीट
स्‍वर सम्राज्ञी कहलाई जाने वालीं लता मंगेशकर ने धोनी के संन्‍यास की खबरों पर ट्वीट कर उन्‍हें ऐसा ना करने की सलाह दी है । लता मंगेशकर ने लिखा है – नमस्‍कार धोनी जी, आज कल मैं सुन रही हूं कि आप रिटायर होना चाहते हैं । कृप्‍या ऐसा ना सोचिए । देश को आपके खेल की जरूरत है और ये मेरी भी रिक्‍वेस्‍ट है कि अभी आप रिटायरमेंट का विचार मन में मत लाइए ।

लता दीदी के ट्वीट पर रिएक्‍शन
लता मंगेशकर के इमोशनल ट्वीट पर यूजर्स के एिक्‍शन आ रहे हैं । तमाम लोग लता दीदी की ही तरह धोनी को अभी संन्‍यास ना लेने की सलाह दे रहे हैं तो वहीं कई कह रहे हैं कि हर महान खिलाड़ी के संन्‍यास का एक समय आता है । सचिन जैसे खिलाड़ी ने भी क्रिकेट का अलविदा कहा था । अब धोनी के जाने का समय है । वहीं एक यूजर ने लिखा है Only captain who could fulfill the dream of 1.3 billion people in last 35 years.They will always troll you but, because of you ,the generation could..Once a legend , always a legend. @msdhoni. Thanku so much lata ma’am for your kind words to dhoni sir. #donotretiredhoni

धोनी के संन्‍यास पर बोले कोहली
वहीं सेमीफाइनल मुकाबले के बाद जब विराट कोहली से प्रेस कांफ्रेंस में पूछा गया कि क्या महेन्द्र सिंह धोनी वेस्टइंडीज दौरे पर जाएंगे, क्या धोनी ने अपने रिटायरमेंट या भविष्य के प्लान के बारे में कुछ बताया है, तो इस पर भारतीय कप्तान ने कहा कि धोनी ने अपने भविष्य के बारे में उनसे कोई बात नहीं की है।